बंगले से 50 करोड़ चोरी मामले में बड़ा अपडेट : पत्नी संग नैनीताल पहुंचे अमिताभ ठाकुर, पूर्व IAS से मामले का समझाया कनेक्शन

पत्नी संग नैनीताल पहुंचे अमिताभ ठाकुर, पूर्व IAS से मामले का समझाया कनेक्शन
सोशल मीडिया | पत्नी संग नैनीताल पहुंचे अमिताभ ठाकुर

Oct 01, 2024 18:34

पूर्व आईपीएस और आजाद अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर अपनी पत्नी संग नैनीताल पहुंचे। यहां उन्होंने एक बंगले से कथित 50 करोड़ रुपये की चोरी मामले में अपने स्तर पर छानबीन की।

Oct 01, 2024 18:34

Short Highlights
  • 50 करोड़ चोरी मामले में बड़ा अपडेट
  • पत्नी संग नैनीताल पहुंचे अमिताभ ठाकुर
  • बंगले की जानकारी हासिल की
New Delhi : पूर्व आईपीएस और आजाद अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर अपनी पत्नी संग नैनीताल पहुंचे। यहां उन्होंने एक बंगले से कथित 50 करोड़ रुपये की चोरी मामले में अपने स्तर पर छानबीन की। इस दौरान अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकुर ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने बताया कि बंगला आईएएस अफसर के रिश्तेदार का है।

बंगले की जानकारी हासिल की
अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी डॉ. नूतन ठाकुर एक बंगले से कथित तौर पर 50 करोड़ रुपये की चोरी की जांच के लिए नैनीताल जिले के भीमताल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने आसपास के लोगों से बात भी की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बंगले के केयरटेकर द्वारा बताया गया कि उक्त बंगला रिटायर्ड आईएएस अफसर के समधी का है।



लोगों ने कबूली चोरी की बात
नूतन ठाकुर ने बताया कि आसपास के लोगों ने बंगले से रुपयों के चोरी होने और सादी वर्दी में पुलिस के आने की बात कबूली है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच अब और आवश्यक हो गई है। इस संबंध में मिली जानकारियों ने उन्होंने उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के डीजीपी को भेजते हुए उच्चस्तरीय और निष्पक्ष जांच की मांग की है।

पहले सीएम योगी के सलाहकार का लिया था नाम
आपको बता दें कि इसके पहले इस मामले में अमिताभ ठाकुर ने उत्तर प्रदेश के रिटायर्ड आईएएस और सीएम योगी आदित्यनाथ के सलाहकार का नाम लिया था। हालांकि उक्त अधिकारी द्वारा नाराजगी जताने और कानूनी कार्रवाई की बात कहने के बाद अमिताभ ठाकुर ने अपनी पोस्ट डिलीट कर माफी मांग ली थी। अब उनकी तरफ से दावा किया गया है कि बंगला पूर्व आईएएस के रिश्तेदार का है।

Also Read

निवेश नीति में संशोधन सहित कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

1 Oct 2024 06:36 PM

लखनऊ यूपी@7 : निवेश नीति में संशोधन सहित कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में मंगलवार को हुई कैबिनेट बैठक में कई अहम प्रस्तावों को हरी झंडी दी गई, वहीं उत्तर प्रदेश में 10 विधानसभा सीटों के उपचुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेता संगीत सोम के एक बयान ने विवाद को जन्म दे दिया है। इनके साथ ही... और पढ़ें