UP Police Constable Exam : पेपर लीक मामले में यहां करें सबूत जमा, जल्द होगी कार्यवाई

पेपर लीक मामले में यहां करें सबूत जमा, जल्द होगी कार्यवाई
UPT | UP Police Constable Exam

Feb 22, 2024 12:42

यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में एक्शन लिया है। जिसमें बोर्ड ने पेपर लीक होने के संबंध में अभ्यर्थियों से सबूत...

Feb 22, 2024 12:42

Lucknow News : यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड ने सिपाही भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में एक्शन लिया है। जिसमें बोर्ड ने पेपर लीक होने के संबंध में अभ्यर्थियों से सबूत मांगे हैं। इसके लिए अभ्यर्थी प्रमाणों एवं साक्ष्यों सहित अपना प्रतिवेदन शुक्रवार शाम छह बजे तक ई-मेल कर सकते हैं, जिसका परीक्षण करने के बाद अभ्यर्थियों के हित में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बोर्ड ने क्या कहा
आपको बता दें कि बोर्ड द्वारा जारी सूचना के अनुसार 17 और 18 फरवरी को चार पालियों में लिखित परीक्षा हुई। इसके बाद से ही इस संबंध में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म और अखबारों में कुछ प्रश्न पत्रों के संबंध में सूचनाएं वायरल होने की खबरें प्रकाशित हुई थी। इस बारे में अभ्यर्थियों द्वारा विभिन्न जिलों में प्रतिवेदन प्रस्तुत किए जा रहे हैं।

प्रमाणों एवं साक्ष्यों को करें पेश
बोर्ड ने इस बारे में अभ्यर्थियों और सर्वसाधारण को सूचित किया है कि यदि इस विषय में वह कोई प्रतिवेदन प्रस्तुत करना चाहते हैं तो प्रमाणों एवं साक्ष्यों के साथ शुक्रवार शाम तक बोर्ड को भेज सकते हैं। बता दें कि परीक्षा में प्रश्न पत्र लीक होने के दावों और अन्य त्रुटियों की जांच के लिए एडीजी/सदस्य सचिव की अध्यक्षता में आंतरिक जांच समिति का गठन भी किया जा चुका है।

Also Read

10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

6 Oct 2024 11:53 AM

नेशनल NABARD Recruitment 2024 : 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक (NABARD) ने 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) का बेहतरीन अवसर प्रदान किया है। और पढ़ें