Breaking News : साहिबाबाद से भाजपा विधायक सुनील शर्मा मंत्री बनेंगे

साहिबाबाद से भाजपा विधायक सुनील शर्मा मंत्री बनेंगे
UPT | Breaking News

Mar 05, 2024 13:24

 साहिबाबाद से भाजपा विधायक सुनील शर्मा मंत्री बनेंगे। सुनील शर्मा अभी दिल्ली में हैं। उन्हें 3 बजे राजभवन लखनऊ पहुंचने को कहा गया है।

Mar 05, 2024 13:24

Lucknow News : साहिबाबाद से भाजपा विधायक सुनील शर्मा मंत्री बनेंगे। उनके पास इस बाबत उत्तर प्रदेश राजभवन से फोन आया है। सुनील शर्मा अभी दिल्ली में हैं। उन्हें 3 बजे राजभवन पहुंचने को कहा गया है। 

भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं सुनील
सुनील कुमार शर्मा पेशे से वकील हैं। वे भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं। सुनील शर्मा सबसे पहले15वीं विधानसभा में गाजियाबाद सीट से निर्वाचित होकर विधायक बने। साहिबाबाद सीट से ही वे 17वीं और 18वीं विधानसभा में विधायक बने। बता दें कि योगी आदित्यनाथ सरकार का कैबिनेट विस्तार मंगलवार शाम 5 बजे होगा। योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल का यह पहला विस्तार होगा।

Also Read

पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

19 Sep 2024 06:00 AM

लखनऊ उत्तर प्रदेश टाइम्स मॉर्निंग बुलेटिन : पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

Lucknow (UPT Desk) : बदलाव की यात्रा में तेजी से आगे बढ़ते उत्तर प्रदेश में हमारे आसपास क्या बदल रहा है, आपको इस बुलेटिन में बताएंगे। पिछले 24 घंटों में राज्य में कुछ ऐसे फैसले और आदेश हुए हैं जो हम पर असर डालेंगे तो कुछ ऐसी जानकारियां भी हैं, जिन्हें जानना जरूरी है। और पढ़ें