Varanasi News : गोविंदा की भांजी आलीशान होटल नहीं मंदिर में लेंगी सात फेरे, पहला न्योता बाबा विश्वनाथ को दिया

गोविंदा की भांजी आलीशान होटल नहीं मंदिर में लेंगी सात फेरे, पहला न्योता बाबा विश्वनाथ को दिया
UPT | बाबा बाबा विश्वनाथ के मंदिर में आरती सिंह

Apr 19, 2024 16:57

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में बिजी हैं। आरती इसी महीने शादी करने वाली हैं और आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची। एक्ट्रेस  किसी आलीशान होटल में शादी नहीं करेंगी।

Apr 19, 2024 16:57

Varanasi News : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Arti Singh) को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है, वो 25 अप्रैल को दुल्हन बनेंगी। एक्ट्रेस अपनी शादी का कार्ड लेकर बाबा विश्वनाथ के मंदिर पहुंची। आरती सिंह और दीपक चौहान 25 अप्रैल 2024 को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आरती और दीपिक मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लेंगे। नवी मुंबई के नेरुल में श्री अंबे माता मंदिर के दर्शन करने के बाद एक्ट्रेस भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ (kashi vishwanath)  मंदिर पहुंची। आरती ने शादी का पहला न्यौता बाबा को दिया है। 

बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ होगा गठबंधन
आरती सिंह फिलहाल बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ अपने खास दिन की तैयारी में व्यस्त हैं। वे 25 अप्रैल को इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधेंगे। बिग बॉस 13 फेम ने हाल ही में अपनी शादी से पहले आशीर्वाद लेने के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया। उन्होंने अपनी शादी के कार्ड के साथ पोज भी दिया। आरती और दीपक की मुलाकात प्राइवेट मैचमेकर्स के जरिए हुई थी।

सिर पर पल्लू लिए लाल साड़ी में खूबसूरत लग रहीं एक्ट्रेस 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आरती सिंह को वाराणसी में मंदिर के सामने पोज देते देखा जा सकता है। वह सिर पर पल्लू लिए लाल साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। कैमरे के सामने पोज़ देते हुए आरती अपने हाथ में अपनी शादी का निमंत्रण भी दिखा रही हैं। 

कपल ने किया था श्री अंबे माता मंदिर का दर्शन
इससे पहले आरती सिंह और दीपक चौहान ने श्री अंबे माता मंदिर के दर्शन किए थे, जो नवी मुंबई के नेरुल में स्थित है। उस समय मंदिर में इतनी भीड़ नहीं थी इसलिए जोड़े ने आराम से दर्शन किए थे। अंबे माता मंदिर का दर्शन करने पहुंची आरती पारंपरिक लाल अनारकली पोशाक में खूबसूरत लग रही थीं। दीपक चौहान ने लाल कुर्ता और सुनहरे रंग की धोती पहनी थी।

कई टीवी शो में करा है काम
आरती सिंह ने कई लोकप्रिय टीवी शो जैसे मायका, गृहस्थी, थोड़ा है बस थोड़े की जरूरी है, परिचय, उतरन, ससुराल सिमर का, उड़ान आदि में काम किया है।

Also Read

एक ही केबल से चार्ज होंगे लैपटॉप, फ़ोन और टेबलेट, भारत में मोबाइल चार्जर को लेकर आ रहा है नया नियम

5 Jul 2024 12:37 PM

नेशनल One Nation One Charger : एक ही केबल से चार्ज होंगे लैपटॉप, फ़ोन और टेबलेट, भारत में मोबाइल चार्जर को लेकर आ रहा है नया नियम

यूरोपियन यूनियन ने चार्जिंग को लेकर एक स्टैंडर्ड सेट कर दिया है। यूरोपीय यूनियन की तरह ही भारत में भी एक चार्जर का नियम लागू किया जा सकता है... और पढ़ें