NDA के पहले 15 दिन : NEET घोटाला, ट्रेन हादसा और पेपर लीक मामले में घिरी सरकार, राहुल ने गिनाईं नाकामियां

NEET घोटाला, ट्रेन हादसा और पेपर लीक मामले में घिरी सरकार, राहुल ने गिनाईं नाकामियां
UPT | राहुल गांधी

Jun 24, 2024 14:53

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ लिया। इसके बाद से वे अब लोकसभा के सदन के नेता हैं। इसके साथ ही अन्य केंद्रीय मंत्रियों...

Jun 24, 2024 14:53

New Delhi News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को 18वीं लोकसभा के सदस्य के रूप में शपथ लिया। इसके बाद से वे अब लोकसभा के सदन के नेता हैं। इसके साथ ही अन्य केंद्रीय मंत्रियों और नवनिर्वाचित सांसदों ने भी शपथ ग्रहण की। शपथ ग्रहण समारोह में प्रोटेम स्पीकर भर्तृहरि महताब नवनिर्वाचित सांसदों को शपथ दिलाते हुए मौजूद थे। इसी बीच कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के पहले 15 दिनों की कार्यवाहियों पर टिप्पणी की।


NDA के पहले 15 दिन...
एक्स पर राहुल गांधी ने लिखा कि NDA के पहले 15 दिन। इसके अलावा राहुल गांधी ने भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनाया। जिसमें उन्होंने भीषण ट्रेन दुर्घटना, कश्मीर में आतंकवादी हमले, ट्रेनों में यात्रियों की दुर्दशा को साथ NEET घोटाला और NEET PG निरस्त के साथ और भी कई मुद्दों का जिक्र किया।
 
इसके आगे राहुल गांधी ने अपने एक्स पर लिखा की मनोवैज्ञानिक बैकफुट पर नरेंद्र मोदी बस अपनी सरकार बचाने में व्यस्त हैं। नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार का संविधान पर आक्रमण हमारे लिए सहा नहीं जाएगा। INDIA का मज़बूत विपक्ष अपना दबाव जारी रखेगा, लोगों की आवाज़ उठाएगा और प्रधानमंत्री को बिना जवाबदेही बच कर निकलने नहीं देगा।

Also Read

विराट बोले-रोहित को इतना भावुक कभी नहीं देखा, कप्तान ने कहा-यह ट्रॉफी पूरे देश की

4 Jul 2024 11:39 PM

नेशनल Team India Victory Parade : विराट बोले-रोहित को इतना भावुक कभी नहीं देखा, कप्तान ने कहा-यह ट्रॉफी पूरे देश की

टी-20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम का मुंबई में ऐतिहासिक स्वागत हुआ। टीम के सदस्यों ने खुली बस में चढ़कर विजय जुलूस में हिस्सा लिया। इस दौरान लोगों का सैलाब मुंबई के मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक रहा। और पढ़ें