राम मंदिर की सुरक्षा : प्राण प्रतिष्ठा समारोह के प्रसारण पर हैकर्स की नजरें, सरकार ने दिए सख्त निर्देश

प्राण प्रतिष्ठा समारोह के प्रसारण पर हैकर्स की नजरें, सरकार ने दिए सख्त निर्देश
Uttar Pradesh Times | Cyber Hack

Jan 22, 2024 10:30

देश और दुनिया के करोड़ों लोग इस भव्य आयोजन के प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रुप में साक्षी होंगे। वेबसाइट्स इंटरनेट का यूज करकें इस आयोजन का लाइव प्रसारण करेंगी।

Jan 22, 2024 10:30

Ayodhya News : अयोध्या में 22 जनवरी को रामलाल के प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है।  टीवी, इंटरनेट और सोशल मीडिया के कई बड़े प्लेटफॉर्म पर सोमवार को रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के विशेष कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जाना है। इसके पहले ही रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लाइव प्रसारण पर साइबर अटैक का खतरा मंडराने लगा है। देश के साइबर सेल ने अटैक की चेतावनी जारी की है। 

विभागाध्यक्षों को सख्त निर्देश 
यूपी सरकार के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ने सभी विभागाध्यक्षों को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि तीन दिनों तक सरकार की किसी भी वेबसाइट पर कोई संशोधन नहीं होगा। साइबर सुरक्षा को लेकर मुख्य सचिव ने दिए अलर्ट रहने को कहा है।

जारी किया गया लेटर
साइबर अटैक को लेकर अपर मुख्य सचिवों और प्रमुख सचिवों को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन साइबर हमले से बचने के लिए खास निर्देश दिए हैं। साइबर अटैक को लेकर सरकार की ओर से विभागीय वेबसाइट्स को आदेश जारी किया गया है। इसमें कहा गया कि सोमवार को अयोध्या में राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। देश और दुनिया के करोड़ों लोग इस भव्य आयोजन के प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रुप में साक्षी होंगे। वेबसाइट्स इंटरनेट का यूज करकें इस आयोजन का लाइव प्रसारण करेंगी।
 

Also Read

10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

6 Oct 2024 11:53 AM

नेशनल NABARD Recruitment 2024 : 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 108 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक (NABARD) ने 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) का बेहतरीन अवसर प्रदान किया है। और पढ़ें