Weather Updates : खाने की चीजों से ज्यादा महंगी बिक रही बर्फ और पानी की बोतल

 खाने की चीजों से ज्यादा महंगी बिक रही बर्फ और पानी की बोतल
UPT | प्रतिकात्मक

May 15, 2024 01:57

हर जगह गर्मी के कहर ने लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है, वहीं एसी, कूलर ने भी काम करना बंद कर दिया है। कुछ जगहों पर फल और जूस पीने की बजाय लोग ठंडे पानी की बोतल और बर्फ का पैकेट खरीदते दिखाई दे रहे हैं।

May 15, 2024 01:57

Short Highlights
  • गर्मी के कहर ने लोगों को किया परेशान
  • एसी, कूलर का नहीं हो रहा कोई असर
  • 45 डिग्री के पार पहुंचा पारा 
Weather Updates : चढ़ता पारा और चिलचिलाती धूप ने लोगों को घर पर रहने को मजबूर कर दिया है। 45 डिग्री के पार पहुंचे पारे ने लोगों का हाल बेहाल कर दिया है। बर्फ और पानी के दाम भी आसमान छूते दिखाई दे रहे हैं।

हर जगह गर्मी के कहर ने लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है, वहीं एसी, कूलर ने भी काम करना बंद कर दिया है। कुछ जगहों पर फल और जूस पीने की बजाय लोग ठंडे पानी की बोतल और बर्फ का पैकेट खरीदते दिखाई दे रहे हैं। सोमवार को चढ़े पारे ने मंगलवार को उग्र रूप ले लिया है। बर्फ का पैकेट और पानी की बोतल की मांग ज्यादा बढ़ गई है। वहीं मार्केट में दूध और ब्रेड से महंगी पानी की बोतल और बर्फ का पैकेट बेचा जा रहा है। बढ़ती गर्मी को देखते हुए लोगों ने उससे बचने के लिए घरों से बाहर निकलना छोड़ दिया है, अब वे सुबह या शाम के समय ही बाहर निकलते हैं। दोपहर में कड़ी धूप में अब वे गैरजरूरी कामों में नहीं निकलते हैं। ऑफिस हो या घर हर जगह पंखा, कूलर, और एसी लगातार चलाया जा रहा है।

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें