Mukhtar Ansari Death : कर्वी पहुंचा मुख्तार अंसारी का शव, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गाजीपुर के लिए निकला काफिला

कर्वी पहुंचा मुख्तार अंसारी का शव, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच गाजीपुर के लिए निकला काफिला
UPT | मुख्तार अंसारी का शव कर्वी पहुंचा

Mar 29, 2024 19:27

मुख्तार अंसारी का शव शुक्रवार शाम चित्रकूट जिले के कर्वी पहुंचा है। कर्वी से कौशांबी जिले से होते हुए यह काफिला प्रयागराज से वाराणसी और गाजीपुर पहुंचेगा।

Mar 29, 2024 19:27

Chitrakoot News :  पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का शव शुक्रवार को बांदा मेडिकल कॉलेज से पोस्टमार्टम के बाद उसके गृह जनपद गाजीपुर के लिए रवाना कर दिया गया है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच काफिला बांदा से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे होते हुए चित्रकूट जिला मुख्यालय कर्वी पहुंच चुका है। कर्वी से कौशांबी जिले से होते हुए यह काफिला प्रयागराज से वाराणसी और गाजीपुर पहुंचेगा। शनिवार को मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

काफिले में परिवार के लोग शामिल
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मुख्तार अंसारी के शव को लेकर जा रहे काफिले में उनके परिवार के लोग शामिल हैं। इसमें छोटा बेटा उमर अंसारी, बहू निकहत अंसारी और दो चचेरे भाई हैं। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस अधिकारियों की 24 गाड़ियां काफिले में हैं और दो गाड़ियां अंसारी के परिवार की हैं। माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की बांदा के अस्पताल में गुरुवार रात मौत हो गई। मुख्तार अंसारी का छोटा बेटा उमर अंसारी अंतिम संस्कार के वक्त मौजूद रहेगा।

Also Read

देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल, उड़ानों पर भी बुरा असर

5 Oct 2024 02:46 PM

नेशनल एयरपोर्ट पर लंबी कतारें : देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल, उड़ानों पर भी बुरा असर

देशभर में इंडिगो एयरलाइंस का बुकिंग सिस्टम फेल होने के कारण यात्रियों को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। और पढ़ें