राहुल गांधी ने दिया देश के युवाओं को आश्वासन :  बोले -15 अगस्त तक शुरू कर देंगे 30 लाख पदों पर भर्ती 

बोले -15 अगस्त तक शुरू कर देंगे 30 लाख पदों पर भर्ती 
UPT | राहुल गांधी ने दिया देश के युवाओं को आश्वासन

May 09, 2024 17:18

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने सोशल साइट एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी झूठा प्रचार कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा- INDIA की सुनो, नफ़रत नहीं, नौकरी चुनो। 

May 09, 2024 17:18

New Delhi : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने गुरुवार को सोशल साइट एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी झूठा प्रचार कर रहे हैं। युवाओं को इनके जाल में फंसने से बचना चाहिए।  

बनने जा रही है INDIA की सरकार
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश के युवाओं को आश्वासन देते हुए पीएम मोदी की बातों पर न आने की सलाह दी। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, अपने मुद्दों पर डटे रहना। 4 जून को INDIA की सरकार बनने जा रही है। हमारी गारंटी है कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे। इस दौरान राहुल गांधी ने लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की भी अपील की है। राहुल गांधी ने कहा- INDIA की सुनो, नफ़रत नहीं, नौकरी चुनो। 

नरेंद्र मोदी के हाथ से फिसल रहा चुनाव
राहुल गांधी ने कहा, चुनाव नरेंद्र मोदी के हाथ से फिसल रहा है और वह दोबारा पीएम नहीं बन रहे हैं। उन्होंने अगले 4-5 दिनों में आपका ध्यान भटकाने का फैसला किया है। बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। पीएम मोदी ने कहा था कि वह 2 को नौकरी देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने केवल अडानी जैसे लोगों के लिए काम किया। हम 4 जून को 'भारती भरोसा योजना' ला रहे हैं और इसके तहत 15 अगस्त तक हम 30 लाख युवाओं को नौकरी देने की प्रक्रिया शुरू कर देंगे। 
 
'हम करोड़ों लखपति बनाएंगे'
इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने आधिकारिक हैंडल एक्स पर वीडियो जारी कर कहा था कि भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ‘ड्राइवर’ और ‘खलासी’ कौन है, देश जानता है। राहुल ने अपने वीडियो में कहा कि नमस्कार मोदी जी, थोड़ा सा घबरा गए क्या? राहुल गांधी ने कहा, कि नॉर्मली आप बंद कमरों में अडानी और अंबानी की बात करते हैं। आपने पहली बार सार्वजनिक रूप से अडानी अंबानी को बुलाया और आप यह भी जानते हैं कि ये टेम्पो में पैसा देते हैं। क्या ये आपका पर्सनल एक्सपीरियंस है? एक काम करो, उनके पास सीबीआई ईडी भेजो, पूरी जांच कराओ, जितनी जल्दी हो सके कराओ, घबराइए मत मोदी जी। इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि इन्होंने 22 अरबपति बनाए, हम करोड़ों लखपति बनाएंगे।

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें