नए साल का तोहफा : कल से शुरू होगी अग्निवीरों की भर्ती, गोरखपुर के एमएमएमयूटी में होगा रैली का आयोजन

कल से शुरू होगी अग्निवीरों की भर्ती, गोरखपुर के एमएमएमयूटी में होगा रैली का आयोजन
Uttar Pradesh Times | गोरखपुर

Jan 01, 2024 15:31

मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एमएमएमयूटी) में 2 जनवरी से अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इसमें अप्रैल 2023 में हुई ऑनलाइन कॉमन एंट्रेंस एग्जाम (CEE) पास कराने वाले उम्मीदवार भाग ले सकेंगे। 

Jan 01, 2024 15:31

Gorakhpur News : मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एमएमएमयूटी) में 2 जनवरी से अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इसमें अप्रैल 2023 में हुई ऑनलाइन कॉमन एंट्रेंस एग्जाम (CEE) पास कराने वाले उम्मीदवार भाग ले सकेंगे। 

करीब 13,200 उम्मीदवारों को किया गया शॉर्टलिस्ट
भर्ती लिए लगभग 13,200 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। यह अग्निवीर भर्ती GD, अग्निवीर लिपिक, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर ट्रेड्समैन, 8वीं और 10वीं पास युवाओं के लिए आयोजित की जा रही है। 2 जनवरी से 12 जनवरी तक होने वाले पहले चरण में हवलदार, सर्वेयर, ऑटोमेटीड कार्टोग्राफर और जूनियर कमीशन ऑफिसर धार्मिक शिक्षक की रिक्तियों पर भर्ती होगी। 

12 जिलों के उम्मीदवार लेंगे हिस्सा 
इस रैली में प्रदेश के 12 जिलों के उम्मीदवार हिस्सा लेंगे। जिसमें मऊ, बलिया, आजमगढ़, देवरिया, गोरखपुर, गाजीपुर, संतरविदास नगर, सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली, जौनपुर और वाराणसी के उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए हैं। उम्मीदवार 2 जनवरी की दोपहर 12.15 बजे एमएमएमयूटी के मैदान में रिपोर्ट करेंगे। इच्छुक उम्मीदवारों को रैली की अधिसूचना और प्रवेशपत्र में लिखित दस्तावेजों की मूल प्रति लानी होगी। रैली से संबंधित किसी भी असमंजस की स्थिति से बचने के लिए उम्मीदवारों को सेना भर्ती कार्यालय वाराणसी से संपर्क करना होगा। भर्ती रैली के सचिव ने कहा कि यह भर्ती पूरी तरह से पारदर्शी प्रक्रिया के तहत होगी। उन्होंने कहा कि सभी उम्मीदवार सतर्क रहें और दलालों से बचते हुए किसी अनुचित साधन का सहारा न लें। 
 

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें