अबु आजमी के बिगड़े बोल : मंच से बोले- 'किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया कि मुसलमानों के साथ...', खड़े सुनते रहे अखिलेश

मंच से बोले- 'किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया कि मुसलमानों के साथ...', खड़े सुनते रहे अखिलेश
UPT | अबु आजमी के बिगड़े बोल

Oct 19, 2024 18:11

समाजवादी पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबु आजमी ने मालेगांव में एक विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया कि वह मुसलमानों के साथ ज्यादती कर सके।

Oct 19, 2024 18:11

Short Highlights
  • अबु आजमी ने दिया विवादित बयान
  • चुपचाप सुनते रहे अखिलेश यादव
  • अखिलेश ने नहीं दी प्रतिक्रिया
New Delhi : समाजवादी पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबु आजमी ने मालेगांव में एक विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया कि वह मुसलमानों के साथ ज्यादती कर सके। अबु आजमी जब यह बयान दे रहे थे, उस वक्त सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके बगल में ही खड़े थे। लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा।

आजमी बोले- अगर 8 विधायक हो गए तो...
अबु आजमी ने कहा कि हम दो MLA हैं, हमें 6-8 MLA चाहिए। जिस दिन अखिलेश भाई के 8 MLA हो गए ना, किसी की मां ने दूध नहीं पिलाया होगा कि मुसमलानों के साथ ज्यादती कर सके। ये मेरा वादा है। मैं अपनी कौम के लिए जान दे सकता हूं, ये मेरा वादा है। लेकिन किसी के सामने घुटने नहीं टेक सकता। मैं ज्यादा नहीं बोलूंगा।



अखिलेश ने नहीं दी प्रतिक्रिया
जब ये सब कुछ हो रहा था, तब अखिलेश यादव अबु आजमी के बगल में ही खड़े थे। लेकिन उन्होंने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और चुपचाप सुनते रहे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि मालेगांव में अखिलेश यादव की रैली के दौरान जबरदस्त बारिश हो रही थी। लोग अपने सिर पर कुर्सी रखकर भी वहां भाषण सुन रहे थे। अखिलेश के साथ कैराना से सपा सांसद इकरा हसन भी मालेगांव पहुंची थीं।

4 सीटों पर उम्मीदवारों का एलान
महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी ने 4 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। शिवाजी नगर से अबू आज़मी, भिवंडी ईस्ट से रईस शेख, भिवंडी वेस्ट से रियाज आजमी और मालेगांव से सायने हिन्द को टिकट दिया गया है। ये उम्मीदवार ऐसे समय में हुआ है, जब महाविकास अघाड़ी अभी तक सीट शेयरिंग पर सहमत नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि अखिलेश ने बिना सहयोगी दलों से चर्चा किए ही उम्मीदवार उतार दिए हैं।

यह भी पढ़ें- Bomb Threat : IndiGo और Akasa के 10 विमानों में बम की धमकी, सुरक्षा व्यवस्था में बढ़ी हलचल

यह भी पढ़ें- 31 साल उम्र, 700 शूटर्स का गिरोह : पंजाब, मुंबई से कनाडा तक, जेल में बंद रहकर भी कैसे पनप रहा लॉरेंस बिश्नोई का साम्राज्य?

Also Read

बहराइच हिंसा पर सीएम योगी को सौंपी गई रिपोर्ट, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

19 Oct 2024 06:57 PM

लखनऊ यूपी@7 : बहराइच हिंसा पर सीएम योगी को सौंपी गई रिपोर्ट, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : बहराइच हिंसा पर सीएम योगी को सौंपी गई रिपोर्ट, वहीं माता प्रसाद पांडेय को बहराइच जाने से प्रशासन ने रोका। नोएडा के सेक्टर 27 स्थित कैंब्रिज स्कूल में शनिवार को जमकर हंगामा हुआ, गवाह को धमकाने के मामले में आजम खान पर आरोप तय, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरे... और पढ़ें