Sarfaraz Khan Lovestory : सरफराज खान की पत्नी ने खूब रोने के बाद Kiss से जीता सबका दिल, जानें क्रिकेटर की लव स्टोरी

सरफराज खान की पत्नी ने खूब रोने के बाद Kiss से जीता सबका दिल, जानें क्रिकेटर की लव स्टोरी
UPT | Sarfaraz Khan Lovestory

Feb 17, 2024 14:23

सरफराज खान ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अपने डेब्यू से ही शानदार प्रदर्शन किया।  सरफराज खान ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 62 रन बनाए थे।

Feb 17, 2024 14:23

Sarfaraz Khan Lovestory : सरफराज खान ने राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में अपने डेब्यू से ही शानदार प्रदर्शन किया।  सरफराज खान ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 62 रन बनाए थे। सरफराज खान के काम की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। इस मौके पर बेटे को देखने के लिए उनके पिता नौशाद खान और पत्नी रोमाना जहूर स्टेडियम में मौजूद थे।  मैच के दौरान रोमाना जहूर अपने पति सरफराज खान को चीयर कर रही थीं। इस बार रोमाना अपने पति का काम देखकर रोना नहीं रोक पाईं। इस दौरान राेमाना ने अपने पति सरफराज को फ्लाइंग किस भी दिया, जिसके दर्शक मुरीद हो गए।

सरफराज खान के पत्नी रोमाना जहूर के साथ भावुक पल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल, सरफराज खान के पिता नौशाद खान और उनकी पत्नी रोमाना जहूर दोनों ही क्रिकेट के मैदान पर काफी इमोशनल नजर आए। नौशाद खान ने सरफराज की टेस्ट कैप को प्यार से चूमा और अपने बेटे को गले लगाकर भावुक हो गए। दोनों के गले मिलने के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

इस तरह हुई मुलाकात
पिछले साल 6 अगस्त 2023 को सरफराज खान की शादी कश्मीर के शोपिया जिले के पशपोरा गांव में रोमाना जहूर से हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमाना जहूर और सरफराज का चचेरा भाई दिल्ली में एक साथ एमएससी की पढ़ाई कर रहे थे। एक बार क्रिकेट मैच के दौरान रोमाना जहूर की मुलाकात सरफराज खान से हुई।

कौन हैं Romana Zahoor?
क्रिकेटर सरफराज खान की पत्नी रोमाना जहूर शोपियां जिले की रहने वाली हैं। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोमाना जहूर सरफराज के चचेरे भाई की दोस्त थी। रोमाना जहूर की मुलाकात सरफराज खान से एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई थी। सरफराज खान और रोमाना जहूर की शादी 6 अगस्त 2023 को हुई थी। उस वक्त उनकी शादी की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। 

एक दूसरे से बात
आपने अक्सर कपल्स को एक-दूसरे से बात करते-करते झगड़ते हुए देखा होगा। ये झगड़े इसलिये होते हैं क्योंकि उनकी बातचीत करने की शैली अच्छी नहीं है। खुला और ईमानदार संचार किसी भी रिश्ते की नींव है। अपने साथी के विचारों और भावनाओं को सुनने के लिए समय निकालें और अपने विचारों को सम्मानजनक और गैर-टकराव वाले तरीके से व्यक्त करें।

स्थिति को स्वीकार करें
हर किसी के जीवन में कुछ न कुछ अतीत होता है जो बहुत बुरा और भयानक हो सकता है जिसने व्यक्ति को आघात पहुँचाया हो। लेकिन जब आप उस व्यक्ति के साथ रिश्ते में होते हैं, तो आपको उनके पिछले दुखों, पिछले अनुभवों, पारिवारिक समस्याओं और कुछ घावों को स्वीकार करना होगा। हमें यह जानने की जरूरत है कि उन्हें क्या ट्रिगर करता है और उन चीजों से बचना चाहिए। उन्हें शांत करने के उपाय ढूंढने चाहिए। 

अपने आप को अपने बारे में सोचने की आज़ादी दें
अपने पार्टनर को बाध्य करने या उनसे वह करवाने की कोशिश करने की बजाय जो आप चाहते हैं, उन्हें वह करने की आज़ादी दें जो वे करना चाहते हैं। व्यक्तिगत वृद्धि और विकास में एक-दूसरे की मदद करें। अपने साथी को उनके हितों और लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करें।

Also Read

पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

20 Sep 2024 06:00 AM

लखनऊ उत्तर प्रदेश टाइम्स मॉर्निंग बुलेटिन : पिछले 24 घंटों में यूपी में क्या बदला, जिसका आप पर पड़ेगा असर, जानें एक क्लिक पर

Lucknow (UPT Desk) : बदलाव की यात्रा में तेजी से आगे बढ़ते उत्तर प्रदेश में हमारे आसपास क्या बदल रहा है, आपको इस बुलेटिन में बताएंगे। पिछले 24 घंटों में राज्य में कुछ ऐसे फैसले और आदेश हुए हैं जो हम पर असर डालेंगे तो कुछ ऐसी जानकारियां भी हैं, जिन्हें जानना जरूरी है। और पढ़ें