शिवपाल यादव का भाजपा पर तीखा वार : कहा- 'उन अधिकारियों के नाम लाल स्याही से लिख लो, सरकार आने पर होगा हिसाब'

कहा- 'उन अधिकारियों के नाम लाल स्याही से लिख लो, सरकार आने पर होगा हिसाब'
UPT | शिवपाल यादव

Oct 23, 2024 17:24

उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी (SP) ने अपनी चुनावी गतिविधियों को तेज कर दिया है।

Oct 23, 2024 17:24

Ambedkarnagar News : उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव की घोषणा के बाद समाजवादी पार्टी (SP) ने अपनी चुनावी गतिविधियों को तेज कर दिया है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव कटेहरी विधानसभा उपचुनाव के दौरान पार्टी की उम्मीदवार शोभावती वर्मा के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने भाजपा और जिला प्रशासन पर जमकर निशाना साधा और कड़ी चेतावनी दी। शिवपाल ने अपने भाषण में कहा कि प्रशासन को निष्पक्ष और ईमानदारी से काम करना चाहिए, अन्यथा जो अधिकारी गलत तरीके से काम कर रहे हैं, उनके नाम "लाल स्याही से लिख लो" और जब सपा की सरकार आएगी, तो उनसे हिसाब लिया जाएगा।

चुनाव में निष्पक्षता पर जोर
शिवपाल यादव ने अपने संबोधन में चुनाव आयोग के निर्देशों का हवाला देते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने स्पष्ट आदेश दिए हैं कि चुनाव के दौरान प्रशासन को निष्पक्षता से कार्य करना चाहिए। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह पार्टी केवल बातें करती है, काम नहीं करती। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि कटेहरी की जनता भाजपा को उनके झूठे वादों का जवाब अपने वोटों से देगी। शिवपाल ने प्रशासन पर भी सवाल उठाए और कहा कि मतदाताओं को धमकाया जा रहा है, जो पूरी तरह से अनुचित है।



शोभावती वर्मा की उम्मीदवारी और लालजी वर्मा का बयान
शोभावती वर्मा, जो सपा सांसद लालजी वर्मा की पत्नी हैं, को कटेहरी विधानसभा उपचुनाव में सपा ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है। लालजी वर्मा ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि विभिन्न क्षेत्रों के मतदाताओं को बुलाकर उन्हें धमकाया जा रहा है, जिससे प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस उपचुनाव में सपा को लोकसभा चुनाव में मिली 17,000 मतों की लीड से भी अधिक वोटों से जीत हासिल होगी।

भाजपा सरकार पर शिवपाल का हमला
शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार में युवाओं की समस्याएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। युवाओं को नौकरियां नहीं मिल रही हैं, और जो नौकरियां मिल रही हैं, वे संविदा और आउटसोर्सिंग के जरिए हैं, जिनमें बेहद कम वेतन दिया जाता है। उन्होंने व्यापारियों की परेशानियों का जिक्र करते हुए कहा कि जीएसटी और छापेमारी के कारण छोटे व्यापारी बुरी तरह से प्रभावित हो रहे हैं। 

किसानों और महिलाओं की स्थिति पर चिंता
शिवपाल यादव ने किसानों की समस्याओं का भी जिक्र किया और कहा कि इस सरकार में किसान असंतुष्ट हैं। उन्हें बिजली विभाग की छापेमारी और डीएपी खाद की कमी का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा, उन्होंने सरकार पर महिलाओं की सुरक्षा की अनदेखी करने का आरोप लगाया और कहा कि निर्दोष लोगों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है और जेलों में हत्याओं की घटनाएं बढ़ रही हैं। 

यह भी पढ़ें- दिवाली से पहले हवा और जहरीली : यूपी में गाजियाबाद-नोएडा का सबसे बुरा हाल, मेरठ और हापुड़ में भी हालात चिंताजनक

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : गाड़ी में जिंदा जल गया प्रॉपर्टी डीलर, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Also Read

बहराइच हिंसा में बुलडोजर कार्रवाई पर 4 नवंबर तक रोक, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

23 Oct 2024 06:26 PM

लखनऊ यूपी@7 : बहराइच हिंसा में बुलडोजर कार्रवाई पर 4 नवंबर तक रोक, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : बहराइच हिंसा के आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर एक्शन पर रोक फिलहाल जारी रहेगी।  हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने बुधवार को दोनों पक्षों को सुना। वहीं उत्तर प्रदेश सरकार ने दिवाली से पहले सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देते हुए बोनस देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री यो... और पढ़ें