UP Police Bharti : पुलिस भर्ती परीक्षा में सनी लियोनी ने भी किया आवेदन... एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस भर्ती परीक्षा में सनी लियोनी ने भी किया आवेदन... एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल
UPT | Sunny Leone का एडमिट कार्ड

Feb 18, 2024 13:34

यूपी में 60224 कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए लिखित परीक्षा चल रही है। पुलिस भर्ती परीक्षा में 48 लाख से अधिक अभ्यर्थी परीक्षा में बैठ रहे हैं। शनिवार को आयोजित...

Feb 18, 2024 13:34

Kanpur News (Sumit Sharma) : यूपी में 60224 कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए लिखित परीक्षा चल रही है। पुलिस भर्ती परीक्षा में 48 लाख से अधिक अभ्यर्थी परीक्षा में बैठ रहे हैं। शनिवार को आयोजित परीक्षा के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का एडमिट कार्ड वायरल है। यह एडमिट कार्ड सनी लियोन के नाम से जारी हुआ है, इसके साथ ही यह प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है। इसके बाद पुलिस विभाग के आलाधिकारियों समेत शासन हरकत में आ गया। एडमिट कार्ड के हिसाब से अभ्यर्थी को तिर्वा के श्रीमती सोने श्री स्मारक बालिका महाविद्यालय में एग्जाम देना था।

ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों और कॉलेज प्रबंधन को जब इसकी जानकारी हुई तो वह सकते में आ गए। कुछ देर बाद सनी लियोन का एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। फिलहाल अधिकारी इसे किसी की शरारत मान रहे हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती प्रोन्नति बोर्ड की तरफ से सफाई भी सामने आई है।

गलती से अपलोड हुई फोटो 
भर्ती बोर्ड की तरफ से कहा गया है कि सोशल मीडिया पर वायरल एडमिट कार्ड फर्जी है। अभ्यर्थियों ने जब फॉर्म भरा तो एडमिट कार्ड जारी होने के दौरान गलती से गलत फोटो अपलोड हो गई। जब इसकी शिकायत भर्ती बोर्ड को मिली तो, फौरन ही सेक्शन ब्लैंक अपलोड कर दिया गया। जिस भी अभ्यर्थी की गलत फोटो लगी है वह अपना आधार कार्ड और एक फोटो लेकर पहुंचे।

जनसेवा केंद्र से मिली जानकारी
एसपी आनंद कुमार के मुताबिक यह आवेदन कासगंज जिले से किया गया था। एडमिट कार्ड में दर्ज मोबाइल नंबर मिलाने पर गोल्डी जनसेवा केंद्र में कॉल जा रही थी। कॉल रिसीव करने वाले ने बताया कि फॉर्म भरते समय गलती से सनी लियोन की फोटो और नाम अपलोड हो गया। फिलहाल इसमें सुधार कर लिया गया है।

पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान सनी लियोनी का एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल है। एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की तस्वीर और नाम लिखा है, पुलिस भर्ती बोर्ड फिलहाल इसे मानवीय भूल बता रहा है।

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें