Swati Maliwal vs Bibhav Kumar : केजरीवाल का PA बिभव कुमार CM हाउस से गिरफ्तार, स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट में चार जगह चोट

केजरीवाल का PA बिभव कुमार CM हाउस से गिरफ्तार, स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट में चार जगह चोट
UPT | स्वाति मालीवाल

May 18, 2024 15:28

स्वाति मालीवाल मेडिकल रिपोर्ट में आया है कि उनके बाएं पैर में चोट लगी है। दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं। मेडिकल रिपोर्ट में कुल चार जगह चोट लगने की पुष्टि हुई हैं।

May 18, 2024 15:28

Short Highlights
  • स्वाति मालीवाल की आई मेडिकल रिपोर्ट
  • पुलिस ने विभव कुमार को हिरासत में ले लिया
New Delhi : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) के घर पर आम पार्टी की राज्यसभा सांसद (Swati Maliwal) के साथ मारपीट का मामला एफआईआर होने के बाद गरमा गया है। पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ स्वाति मालीवाल ने 13 मई को दिल्ली के सीएम आवास पर खुद के साथ मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसी बीच स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति मालीवाल के बाएं पैर में चोट लगी है। दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं। मेडिकल रिपोर्ट में कुल चार जगह चोट लगने की पुष्टि हुई है। 
  मेडिकल रिपोर्ट क्या कहती है...
स्वाति मालीवाल की ओर से मारपीट की एफआईआर के बाद दिल्ली पुलिस की टीम उन्हें मेडिकल कराने दिल्ली एम्स ट्रॉमा सेंटर ले गई थी। जब स्वाति के मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था तो वह लंगड़ा कर चल रही थी। मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति मालीवाल के बाएं पैर में चोट लगी है। दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं। मेडिकल रिपोर्ट में कुल चार जगह चोट लगने की पुष्टि हुई हैं।
  सीएम हाउस का एक ओर वीडियो वायरल
घटना के छठे दिन यानी 18 मई को स्वाति मालीवाल का एक और वीडियो सामने आया है। 32 सेकेंड के वीडियो में पुलिसवाले स्वाति मालीवाल को सीएम हाउस से निकालते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन, सोचने योग्य है कि 13 मई को सीएम के घर से निकलते हुए स्वाति बिल्कुल ठीक लग रही है तो मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था तब लंगड़ा कैसे रही थी। 

Also Read

अखिलेश यादव के यूपी STF पर की टिप्पणी, बुलडोजर पर चुप्पी

19 Sep 2024 07:58 PM

नेशनल हरियाणा में आकाश आनंद : अखिलेश यादव के यूपी STF पर की टिप्पणी, बुलडोजर पर चुप्पी

आकाश आनंद ने बीजेपी और कांग्रेस पर भी कड़ी टिप्पणी की, यह कहते हुए कि बसपा-इनेलो गठबंधन हरियाणा विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत की ओर बढ़ रहा है... और पढ़ें