लोकसभा चुनाव 2024 : 'वाराणसी में बीजेपी को हराकर दिखाओ', ममता बनर्जी ने फिर बोला कांग्रेस पर हमला

'वाराणसी में बीजेपी को हराकर दिखाओ', ममता बनर्जी ने फिर बोला कांग्रेस पर हमला
UPT | ममता बनर्जी ने फिर बोला कांग्रेस पर हमला

Feb 02, 2024 20:24

ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए उसके लोकसभा में 40 सीटें जीतने पर भी संशय जताया है। ममता ने कांग्रेस को वाराणसी में बीजेपी को हराने का चैलेंज भी दे दिया है।

Feb 02, 2024 20:24

Short Highlights
  • ममता बनर्जी ने बोला कांग्रेस पर हमला
  • कहा- 40 सीटें भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस
  • राहुल गांधी पर भी ममता ने साधा निशाना
New Delhi : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। ममता ने कहा कि 'अगर आप में हिम्मत है तो वाराणसी में बीजेपी को हराकर दिखाइए। आप उन जगहों पर भी हार गए, जहां पहले जीतते थे।' आपको बता दें कि ममता बनर्जी ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए पश्चिम बंगाल में अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान किया था।

'40 सीटें भी नहीं जीत पाएगी कांग्रेस'
दरअसल ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं। इस दौरान ममता ने आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के 40 सीटें पर भी जीत पाने पर भी संशय जताया। ममता ने कहा कि 'मुझे नहीं पता कि कांग्रेस 300 में से 40 सीटें भी जीत पाएगी या नहीं। फिर यह अहंकार क्यों हैं? आप बंगाल आए मगर मुझे नहीं बताया। हम तो इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं मगर मुझे अपने पार्टी के नेताओं से इस बारे में पता चला।'

राहुल गांधी पर भी साधा निशाना
ममता बनर्जी ने अपने संबोधन में राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है। ममता ने कहा कि 'आजतक फोटोशूट का नया चलन देखने को मिल रहा है। जो लोग कभी चाय के स्टॉल पर नहीं गए, अब वे बीड़ी के कामगारों के साथ बैठकर फोटो खिंचवा रहे हैं।' आपको बता दें कि राहुल गांधी ने मुर्शिदाबाद में बीड़ी कामगारों से मुलाकात की थी।

Also Read

विराट बोले-रोहित को इतना भावुक कभी नहीं देखा, कप्तान ने कहा-यह ट्रॉफी पूरे देश की

4 Jul 2024 11:39 PM

नेशनल Team India Victory Parade : विराट बोले-रोहित को इतना भावुक कभी नहीं देखा, कप्तान ने कहा-यह ट्रॉफी पूरे देश की

टी-20 वर्ल्ड कप की विजेता टीम का मुंबई में ऐतिहासिक स्वागत हुआ। टीम के सदस्यों ने खुली बस में चढ़कर विजय जुलूस में हिस्सा लिया। इस दौरान लोगों का सैलाब मुंबई के मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक रहा। और पढ़ें