कल दो घंटे तक नहीं कर सकेंगे फास्टटैग रिचार्ज : घर से निकलें तो बैलेंस चेक कर लें, वर्ना पड़ जाएंगे मुश्किल में

घर से निकलें तो बैलेंस चेक कर लें, वर्ना पड़ जाएंगे मुश्किल में
UPT | फास्टटैग।

Apr 22, 2024 22:27

23 अप्रैल यानि मंगलवार को रात दो बजे से भोर में 4 बजे तक सिस्टम मेंटिनेंस के कारण रिचार्ज की सुविधा बंद रहेगी। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने जानकारी देते हुए बताया कि यह असुविधा केवल दो घंटे के लिए है।

Apr 22, 2024 22:27

Fasttag Recharge : कल यानि मंगलवार को दो घंटे के लिए फास्टटैग रिचार्ज बंद रहेगा। सिस्टम मेंटिनेंस के कारण यह असुविधा हो रही है। यह जानकारी आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने दी है। अगर आप घर से निकल रहे हैं तो एक बार बैलेंस को चेक करके निकले वर्ना रास्त में हो दिक्कत हो सकती है। 

जानकारी के मुताबिक 23 अप्रैल यानि मंगलवार को रात दो बजे से भोर में 4 बजे तक सिस्टम मेंटिनेंस के कारण रिचार्ज की सुविधा बंद रहेगी। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ने जानकारी देते हुए बताया कि यह असुविधा केवल दो घंटे के लिए है। उसके बाद सिस्टम पहले की तरह काम करने लगेगा। 

Also Read

मिर्जापुर में सीएम योगी ने कहा- साढ़े सात वर्ष में बदले यूपी को सभी ने देखा,  इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

23 Sep 2024 06:31 PM

लखनऊ यूपी@7 : मिर्जापुर में सीएम योगी ने कहा- साढ़े सात वर्ष में बदले यूपी को सभी ने देखा, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने गौ हत्या को लेकर एक बार फिर सियासी दलों को निशाने पर लिया है। वहीं सुल्तानपुर डकैती कांड में शामिल बदमाश अनुज प्रताप सिंह को यूपी एसटीएफ और पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभ... और पढ़ें