जोमैटो ने पेश किया शानदार फीचर : आज ऑर्डर कीजिए खाना और दो दिन बाद... यूपी के केवल इन शहरों में मिलेगी सुविधा

आज ऑर्डर कीजिए खाना और दो दिन बाद... यूपी के केवल इन शहरों में मिलेगी सुविधा
UPT | जोमैटो ने पेश किया शानदार फीचर

Aug 25, 2024 18:21

जोमैटो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और उपयोगी फीचर लॉन्च किया है, जिसके जरिए कस्टमर अपने ऑर्डर को शेड्यूल कर सकते हैं।

Aug 25, 2024 18:21

Short Highlights
  • जोमैटो ने पेश किया शानदार फीचर
  • यूपी के तीन शहरों में मिलेगी सुविधा
  • बड़े ऑर्डर वैल्यू पर होगी लागू
New Delhi : जोमैटो ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और उपयोगी फीचर लॉन्च किया है, जिसके जरिए कस्टमर अपने ऑर्डर को शेड्यूल कर सकते हैं। इस नए ‘ऑर्डर शेड्यूलिंग फीचर’ के तहत, ग्राहक अब अपने भोजन के ऑर्डर को दो दिन पहले से ही एडवांस में शेड्यूल कर सकते हैं। कंपनी के संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस फीचर की घोषणा की है। इसका उद्देश्य ग्राहकों को समय से पहले अपने भोजन की योजना बनाने में सहायता करना है, जिससे अंतिम समय पर किसी भी प्रकार की परेशानी से बचा जा सके। यह सुविधा यूपी के केवल तीन शहरों नोएडा, गाजियाबाद और लखनऊ में मिलेगी।

इन शहरों में मिलेगी सुविधा
वर्तमान में, जोमैटो का यह फीचर दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, मुंबई, चंडीगढ़, जयपुर, अहमदाबाद और लखनऊ जैसे प्रमुख शहरों में उपलब्ध है। इस फीचर को लगभग 13,000 रेस्टोरेंट्स पर लागू किया गया है, जो इस समय इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। फिलहाल, यह सुविधा केवल ₹1,000 या उससे अधिक के ऑर्डर के लिए ही उपलब्ध है। भविष्य में, जोमैटो इस सुविधा को और भी शहरों और रेस्टोरेंट्स में विस्तारित करने की योजना बना रही है, जिससे अधिक ग्राहक इसका लाभ उठा सकें।

दो दिन पहले कर सकते हैं बुक
‘ऑर्डर शेड्यूलिंग फीचर’ के तहत, ग्राहक अपने खाने के ऑर्डर को पहले से शेड्यूल कर सकते हैं, जिससे विशेष अवसरों जैसे बर्थडे पार्टी या अन्य सामाजिक आयोजनों के लिए भोजन की योजना बनाना आसान हो जाएगा। इस फीचर के तहत, ग्राहक दो दिन पहले ही अपना ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं और जोमैटो सुनिश्चित करेगा कि वह ऑर्डर समय पर डिलीवर किया जाए।

बड़े ऑर्डर वैल्यू पर होगी लागू
दीपिंदर गोयल ने उल्लेख किया है कि इस फीचर की शुरुआत फिलहाल बड़े ऑर्डर वैल्यू पर की गई है, लेकिन भविष्य में इसे सभी ऑर्डर के लिए लागू किया जाएगा। इसके अलावा, कंपनी की योजना है कि भविष्य में और अधिक शहरों और रेस्टोरेंट्स को इस सुविधा में शामिल किया जाए। वर्तमान में, रेस्टोरेंट्स का चयन उनके स्टॉक की मात्रा और किचन प्रीप्रेशन टाइम के आधार पर किया गया है।

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें