Prayagraj News : जमीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक की गोली लगने से हत्या

जमीनी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, एक की गोली लगने से हत्या
UPT | हत्या की वारदात के बाद मौके पर पहुंची डीसीपी श्रद्धा नरेंद्र पांडेय

Jun 14, 2024 13:01

पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में पहले जमकर मारपीट हुई फिर फायरिंग की गई। लाइसेंसी बंदूक से दूसरे युवक को गोली मार कर मौत के घाट उतारा...

Jun 14, 2024 13:01

Short Highlights
  • पुरानी रंजिश में युवक की सिर में गोली मारकर हत्या
  • पहले मारपीट फिर हुई फायरिंग 
  • पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे
Prayagraj News : प्रयागराज में शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 8 बजे एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पुरानी जमीन की रंजिश के चलते दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष का युवक लाइसेंसी बंदूक से दूसरे युवक को गोली मार दी। यह घटना यमुनापार के बारा इलाके के भेलाव गांव में हुआ।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे
फायरिंग और हत्या की सूचना डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा नरेंद्र पांडेय समेत अन्य अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डीसीपी ने कहा-आरोपियों की तलाश में छापेमारी हो रही है। मामले में 4 के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

 क्या है पूरा मामला
भेलांव के रहने वाले मनीष मिश्रा और उनके परिवारीयों की रंजिश राजेश पांडे और उनके परिवार के साथ चल रही थी। अक्सर दोनों परिवारों के बीच विवाद होता रहता था। शुक्रवार सुबह 30 वर्षीय मनीष अपने पिता संतोष के साथ कहीं गए थे। घर वापस लौटते समय गांव में ही राजेश पांडे समेत कई लोगों ने पिता व पुत्र का रास्ता रोक लिया। इस पर राजेश पांडे ने अपशब्द बोला तो मनीष ने इसका विरोध किया, जिस पर उसके सिर में गोली मार दी गई। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस 
सूचना पर पुलिस अधिकारियों के साथ ही बारा, घूरपुर समेत आसपास के थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरोपियों के यहां छापेमारी की जा रही है। 

Also Read

डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

5 Jul 2024 06:26 PM

प्रतापगढ़ खेत तालाब योजना : डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

प्रतापगढ जिलाधिकारी संजीव रंजन ने खेत तालाब योजना के तहत मनरेगा योजना द्वारा विकास खण्ड लक्ष्मणुपर के ग्राम अमरौना, नौबस्ता व देवापुर सकली में कराए गए... और पढ़ें