Prayagraj News : स्कूली छात्रों की नसों में भरता था जहर, 800 नशीला इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार...

स्कूली छात्रों की नसों में भरता था जहर, 800 नशीला इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार...
UPT | पुलिस की गिरफ्त में नशे का कारोबारी।

Jun 07, 2024 12:04

प्रयागराज के थाना धूमनगंज पुलिस ने एक ऐसे नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो जयपुर से नशीले इंजेक्शन लाकर शहर के युवाओं और छात्रों को महंगे दामों में बेचता था। थाना धूमनगंज क्षेत्र...

Jun 07, 2024 12:04

Short Highlights
  • पुलिस ने पांच सौ निडिल और 16 हजार की नकदी भी बरामद की है।
  • आशू नामक व्यक्ति से 48 से 58 रुपये में एक इंजेक्शन थोक रेट पर खरीदता है।
  • इस नशे को सबसे ज्यादा सनी भारतीय नाम के एक व्यक्ति को बेचता है। 
Prayagraj News : प्रयागराज के थाना धूमनगंज पुलिस ने एक ऐसे नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो जयपुर से नशीले इंजेक्शन लाकर शहर के युवाओं और छात्रों को महंगे दामों में बेचता था। थाना धूमनगंज क्षेत्र के हरवारा रेलवे ओवरब्रिज के पास से अबुबकरपुर निवासी राजेश गुप्ता को गिरफ्तार किया है। राजेश गुप्ता के कब्जे से 800 शीशी नशीला इंजेक्शन, पांच सौ निडिल और 16 हजार नकदी आदि बरामद की गई है। पुलिस को पूछताछ में राजेश ने दो अन्य तस्करों के नाम बताए हैं, जिनके नाम आशू और सनी है। पुलिस को अब इन दोनों की तलाश है।

आशु और सनी की पुलिस को तलाश
पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि राजेश गुप्ता कीडगंज के रहने वाले आशू नामक व्यक्ति से 48 से 58 रुपये में एक इंजेक्शन थोक रेट पर खरीदता है। आशू की एक मेडिकल शॉप है। आरोपी राजेश गुप्ता आशु से इन इंजेक्शनों को खरीदने के बाद 68 से 75 रुपये में अपने ग्राहकों को बेचता है। फिर ये नशा करने वाले लोगों को 150 से 250 रुपये में भारी मुनाफे पर बेचे जाते हैं। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह इस नशे को सबसे ज्यादा सनी भारतीय नाम के एक व्यक्ति को बेचता है। 

जयपुर से लाते हैं नशे का इंजेक्शन
इन इंजेक्शनों को जयपुर से लाया जाता है। जिसके बाद ये इंजेक्शन स्कूल कॉलेज के छात्रों को बेचे जाते हैं। ये नशे का कारोबार आने वाली पीढ़ियों को तबाह कर रहा है। पुलिस इस नशे के गोरखधंधे में लिप्त दो आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

5 Jul 2024 06:26 PM

प्रतापगढ़ खेत तालाब योजना : डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

प्रतापगढ जिलाधिकारी संजीव रंजन ने खेत तालाब योजना के तहत मनरेगा योजना द्वारा विकास खण्ड लक्ष्मणुपर के ग्राम अमरौना, नौबस्ता व देवापुर सकली में कराए गए... और पढ़ें