Prayagraj News : पुलिस पर बम से हमला, फिर भी 33 गोवंश की जान बचाई, जानें पूरा मामला...

पुलिस पर बम से हमला, फिर भी 33 गोवंश की जान बचाई, जानें पूरा मामला...
UPT | पकड़े गए ट्रक से बरामद गोवंश।

May 29, 2024 10:43

प्रयागराज की गंगा नगर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मुखबिर की सूचना पर थरवई पुलिस ने हाइवे पर घेराबंदी करके एक बड़ा कंटेनर पकड़ा। इस कंटेनर में 34 गौवंश ठूंस-ठूंसकर भरे गए थे। जिसमें एक गौवंश...

May 29, 2024 10:43

Short Highlights
  • एक गौवंश की मौत, 33 को सुरक्षित बचा लिया गया। 
  • पकड़े गए के झोले से कई बम बरामद किए गए। 
Prayagraj News : प्रयागराज की गंगा नगर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मुखबिर की सूचना पर थरवई पुलिस ने हाइवे पर घेराबंदी करके एक बड़ा ट्रक पकड़ा। इस ट्रक में 34 गौवंश ठूंस-ठूंसकर भरे गए थे। जिसमें एक गौवंश की मौत हो चुकी थी। पुलिस की घेराबंदी देखकर गौ-तस्कर भागने लगे। रोकने पर पुलिस टीम पर बम से हमला कर दिया। लेकिन, पुलिस फोर्स ने साहस का परिचय देते हुए दोनों तरफ से घेरकर ट्रक को पकड़ लिया और दोनों गौ-तस्करों को धर दबोचा।

आरोपियों के झोले से कई बम बरामद
ट्रक के पीछे लोकेशन देने वाले गौ-तस्कर भी चल रहे थे। पुलिस ने उनका पीछा किया, लेकिन वो फरार हो गए। पकड़े गए कल्लू और यामीन की तलाशी के दौरान झोले में कई बम पुलिस ने बरामद किए हैं। ट्रक में भरे गए सभी गौवंश को गौशाला भेज दिया गया। इस मामले में पुलिस ने रामपुर के यामीन, शाजहांपुर के कल्लू, मेरठ के जुनैद, रामपुर के तौफीक के खिलाफ कई गंभीर धराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

कसाई का काम करते हैं दो आरोपी
पकड़े गए दो गौ-तस्कर कसाई का काम करते हैं। पुलिस के मुताबिक, ये लोग गौ-तस्करी के मकसद से गौवंश को ले जा रहे थे। कंटेनर में एक गौवंश की पहले ही मौत हो चुकी थी, जबकि 33 गौवंशों को बचा लिया गया है। 

Also Read

डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

5 Jul 2024 06:26 PM

प्रतापगढ़ खेत तालाब योजना : डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

प्रतापगढ जिलाधिकारी संजीव रंजन ने खेत तालाब योजना के तहत मनरेगा योजना द्वारा विकास खण्ड लक्ष्मणुपर के ग्राम अमरौना, नौबस्ता व देवापुर सकली में कराए गए... और पढ़ें