Pratapgarh Election : प्रमोद तिवारी और मोना के नेतृत्व में रामपुर खास में बढ़ा हुआ है कार्यकर्ताओं का जोश

प्रमोद तिवारी और मोना के नेतृत्व में रामपुर खास में बढ़ा हुआ है कार्यकर्ताओं का जोश
UPT | प्रमोद तिवारी

Jun 10, 2024 00:42

प्रतापगढ़ लोकसभा चुनाव में इण्डिया गठबंधन को प्रतापगढ़ समेत यूपी में मिली सफलताओं को लेकर राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी तथा क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता...

Jun 10, 2024 00:42

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ लोकसभा चुनाव में इण्डिया गठबंधन को प्रतापगढ़ समेत यूपी में मिली सफलताओं को लेकर राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी तथा क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना को लेकर रामपुर खास में कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ा दिख रहा है। शनिवार को कैम्प कार्यालय पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों की हुई संगठनात्म समीक्षा बैठक में रामपुर खास में इण्डिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी डॉ एसपी सिंह पटेल को मिली दस हजार से अधिक की बढ़त को लेकर खुशी जतायी गयी।

प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना के स्टार कैम्पेन से कामयाबी मिली
उत्साहित कार्यकर्ता इस उपलब्धि को राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना के क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यो को सेहरा देते दिखे। दस जून सोमवार को लालगंज तथा सांगीपुर में होने वाले पार्टी द्वारा कार्यकर्ताओं के लिए धन्यवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भी कैम्प कार्यालय पर उत्साहजनक माहौल दिखा। कार्यकर्ताओं व समर्थकों मे इस बात की भी खुशी झलकती दिखी कि प्रतापगढ़ में मिली सफलता के साथ प्रदेश में भी कई लोकसभा सीटों पर प्रमोद तिवारी तथा विधायक मोना के स्टार कैम्पेन से कामयाबी मिली है।

प्रमोद तिवारी ने रायबरेली, कन्नौज, अमेठी सहित अन्य सीटों पर भी की थी सभा
राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी का राहुल गांधी की रायबरेली तथा केएल शर्मा की अमेठी संसदीय सीट पर प्रचार करने के साथ कन्नौज में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के समर्थन में रैली में हुंकार भरना चुनावी सफलता का आकलन नजर आया। वहीं राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने गृह जनपद प्रतापगढ़ के अलावा प्रयागराज, सहारनपुर, बाराबंकी, सीतापुर में भी चुनावी दस्तक दिया और इन जिलों में कांग्रेस प्रत्याशियों की शानदार जीत पार्टी की झोली में आयी।

रायबरेली में आराधना मिश्रा मोना ने किया था सघन प्रचार 
अमेठी संसदीय सीट पर आराधना मिश्रा मोना के पार्टी प्रभारी के रूप में केएल शर्मा की जीत को लेकर भी कार्यकर्ता पडोसी संसदीय सीट में क्षेत्रीय विधायक की मजबूत पकड़ आंकते दिखे। रायबरेली में भी आराधना मिश्रा मोना ने सघन प्रचार किया तो रामपुर खास मे कमान संभालकर पिछले लोकसभा चुनाव में क्षेत्र से भाजपा को मिली बढ़त पर इस बार दस हजार से अधिक की लीड खड़ी कर क्षेत्र के जिले भर में सियासी रसूख का जलवा बिखेरा।

यह लोग रहे मौजूद
बैठक में प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बबलू, लालजी यादव, दृगपाल यादव, छोटे लाल सरोज, रघुनाथ सरोज, आचार्य विन्देश्वरी पटेल, सुरेन्द्र सिंह ददन, कुंवर ज्ञानेन्द्र सिंह, पन्ना लाल पाल, दारा सिंह, शेरू खां, सोनू शुक्ला, रामलखन जायसवाल, भुवनेश्वर शुक्ल, राकेश चतुर्वेदी आदि ने सफलताओं पर खुशी जताते कार्यकर्ता धन्यवाद दिवस के आयोजन को लेकर सुझाव रखे। अध्यक्षता ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष केडी मिश्र व संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया।

Also Read

डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

5 Jul 2024 06:26 PM

प्रतापगढ़ खेत तालाब योजना : डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

प्रतापगढ जिलाधिकारी संजीव रंजन ने खेत तालाब योजना के तहत मनरेगा योजना द्वारा विकास खण्ड लक्ष्मणुपर के ग्राम अमरौना, नौबस्ता व देवापुर सकली में कराए गए... और पढ़ें