UP by-election: फूलपुर से दीपक पटेल होंगे बीजेपी के उम्मीदवार, पूर्व सांसद केशरी देवी के बेटे हैं

फूलपुर से दीपक पटेल होंगे बीजेपी के उम्मीदवार, पूर्व सांसद केशरी देवी के बेटे हैं
UPT | कार्यकर्ताओं के साथ फूलपुर प्रत्याशी

Oct 24, 2024 14:58

प्रयागराज के फूलपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी ने दीपक पटेल को अपना उम्मीदवार बनाया है। इस अवसर पर, दीपक पटेल ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया और कहा कि वह पार्टी के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर जनता के बीच जाएंगे।

Oct 24, 2024 14:58

Short Highlights
  • भाजपा ने विधानसभा चुनाव के लिए सात सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है
  • 2012 से 2017 तक बसपा से करछना विधानसभा सीट के विधायक रह चुके हैं
Prayagraj News : प्रयागराज जिले की फूलपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी ने पूर्व विधायक दीपक पटेल को अपना उम्मीदवार बनाया है। दीपक पटेल को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। फूलपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद दीपक पटेल ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था के मुद्दे पर वह जनता के बीच जाएंगे। जनता का उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा है।

फूलपुर सीट पर बीजेपी दर्ज करेगी जीत 
उन्होंने कहा है कि उनकी मां केसरी देवी पटेल ने भी 2019 से 2024 तक फूलपुर लोकसभा सीट से सांसद रहते हुए क्षेत्र का विकास किया है। इसलिए उनके लिए विपक्ष कोई बड़ी चुनौती नहीं है। जबकि लोकसभा चुनाव में फूलपुर विधानसभा सीट पर विपक्षी इंडिया गठबंधन को 18 हजार वोटों की मिली बढ़त के सवाल पर कहा है कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष ने जनता को गुमराह किया था। लेकिन अब जनता विपक्ष के बहकावे में नहीं आएगी और फूलपुर सीट पर भारी मतों से बीजेपी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा है कि बीजेपी के मुकाबले में विपक्ष लड़ाई में नहीं है।


पूर्व सांसद केशरी देवी पटेल के बेटे हैं दीपक
बीजेपी प्रत्याशी दीपक पटेल फूलपुर संसदीय क्षेत्र की पूर्व सांसद केशरी देवी पटेल के बेटे हैं। वह 2012 से 2017 तक बसपा से करछना विधानसभा सीट के विधायक रह चुके हैं। 2019 लोकसभा चुनाव के पहलेy अपनी मां केसरी देवी पटेल के साथ बीजेपी में शामिल हुए थे। उपचुनाव में दीपक पटेल पार्टी कार्यकर्ताओं और संघ की पहली पसंद थे। इसके साथ दीपक पटेल को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बेहद करीबी माना जाता है। 

Also Read

भीड़ भी नहीं बनेगी 'आस्था की डुबकी' लगाने में रुकावट, सुगमता से संगम तक पहुंच सकेंगे श्रद्धालु

24 Oct 2024 07:54 PM

प्रयागराज प्रयागराज महाकुंभ-2024 : भीड़ भी नहीं बनेगी 'आस्था की डुबकी' लगाने में रुकावट, सुगमता से संगम तक पहुंच सकेंगे श्रद्धालु

श्रद्धालुओं के लिए आने-जाने के लिए अलग-अलग रास्ते निर्धारित किए गए हैं और सुरक्षा के दृष्टिकोण से मोबिलिटी की व्यवस्था भी की गई है। रास्तों पर जाम की स्थिति न उत्पन्न हो, इसके लिए विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं... और पढ़ें