बीजेपी नेता ने लगाई फांसी : वीडियो बनाकर कोतवाल पर लगाए गंभीर आरोप, मामले की जांच शुरू

वीडियो बनाकर कोतवाल पर लगाए गंभीर आरोप, मामले की जांच शुरू
UPT | BJP Leader Suicide Attempt

Sep 22, 2024 17:28

अमित शर्मा ने फांसी लगाने से पहले कोतवाली प्रभारी पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए एक वीडियो बनाया। फंदा लगाने के बाद, अस्पताल कर्मचारियों ने उन्हें फंदे से उतारा और जिला अस्पताल में भर्ती कराया...

Sep 22, 2024 17:28

Short Highlights
  • भाजपा नेता ने किया आत्महत्या का प्रयास
  • ब्लैकमेलिंग और रेप मामले को दर्ज था मामला
  • फंदा लगाने से पहले बनाया था वीडियो
Fatehpur News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बीजेपी नेता और नर्सिंग होम संचालक शुभम उर्फ अमित शर्मा ने शनिवार शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। अमित शर्मा ने फांसी लगाने से पहले कोतवाली प्रभारी पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए एक वीडियो बनाया। फंदा लगाने के बाद, अस्पताल कर्मचारियों ने उन्हें फंदे से उतारा और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बीजेपी नेता की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें कानपुर रेफर किया है। इस मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

युवती ने दर्ज कराई थी एफआईआर
अमित शर्मा भाजपा में जिला मंत्री हैं और पेशे से एक डॉक्टर हैं। वो कृष्णा निर्संग होम चलाते हैं। अमित शर्मा की पत्नी होने का दावा करते हुए एक युवती ने उनपर ब्लैकमेल करने और रेप की एफआईआर दर्ज कराई थी। युवती ने भाजपा नेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उसका अश्लील वीडियो बनाया और जबरदस्ती उससे आर्य समाज में शादी की। युवती ने आगे यह भी आरोप लगाया कि अमित शर्मा ने उसे दोस्तों के पास भेजकर उसका रेप करवाया था।



कोतवाली प्रभारी ने आरोप से किया इंकार
इसी मामले में अमित शर्मा, शुक्रवार को थाने गए थे। कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय ने बताया कि अमित शर्मा जबरन मामले में समझौते का दबाव बना रहे थे। कोतवाली ने भाजपा नेता के साथ अभद्रता के आरोप को गलत बताया है।

जानें पूरा मामला
दरअसल,  पीड़ित युवती ने इस साल 6 जून को एक FIR दर्ज कराई, जिसमें उसने भाजपा नेता पर गंभीर आरोप लगाए। पीड़िता ने कहा कि वो 2014 से कृष्णा हॉस्पिटल में काम कर रही थी, जहां अस्पताल के मालिक शुभम पुत्र जयचंद्र शर्मा ने शादी का झांसा देकर उसके साथ नाजायज संबंध बनाए। 2018 तक वह युवती के साथ रिलेशनशिप में रहा और इस दौरान उसने उनके निजी पलों का वीडियो बना लिया और बाद में उसे वायरल करने की धमकी दी।

आर्य समाज में की थी शादी
युवती ने बताया कि उसने शुभम के साथ 1 जुलाई 2019 को आर्य समाज में शादी की। इसके बाद उसके नाम पर लोन लिया और जेवरात गिरवी रखवाए। इसके अलावा, उसने अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर किया। जब युवती ने विरोध किया, तो शुभम और उसके दोस्तों ने उसे अस्पताल से बाहर धकेल दिया और जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कोतवाली प्रभारी पर लगाए आरोप
शनिवार की रात, अमित शर्मा ने कोतवाली से नर्सिंग होम लौटने के बाद अपने कमरे में एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने अपनी आपबीती साझा की। वीडियो में उन्होंने कहा कि वह भाजपा के जिला महामंत्री हैं और कोतवाली के प्रभारी तारकेश्वर राय ने उन्हें गालियां दीं और अपमानित किया। अमित शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि कोतवाली प्रभारी ने उन्हें जेल भेजने की धमकी दी है। उन्होंने अपनी वीडियो में आगे कहा कि अगर वह जान दे देते हैं, तो उनके मामले का इंसाफ होना चाहिए। भाजपा नेता ने मांग की कि कोतवाली प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की जाए ताकि अन्य लोगों के साथ ऐसा न हो सके।

भाजपा ने बुलाई बैठक
वहीं इस मामले में समाजसेवी सौम्या सिंह ने कहा कि एक डॉक्टर को अपमानित किया गया है, इसलिए उन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड करने की कोशिश की। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए भाजपा कार्यालय में बीजेपी नेताओं की एक बैठक भी बुलाई गई है। यह बैठक रविवार को की जाएगी। सीओ सिटी सुशील कुमार दुबे को इस मामले की जांच सौंपी गई है।

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री को हाईकोर्ट से राहत : मनी लॉन्ड्रिंग मामला समाप्त, ईडी ने लगाई क्लोजर रिपोर्ट

Also Read

2004 हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा मेला क्षेत्र, 391 करोड़ का निवेश

22 Sep 2024 06:14 PM

प्रयागराज महाकुंभ में रात को भी होगा दिन जैसा उजाला : 2004 हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा मेला क्षेत्र, 391 करोड़ का निवेश

विभिन्न विभागों के सहयोग से यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि महाकुंभ क्षेत्र में सभी आवश्यक संसाधनों की उपलब्धता हो। बिजली विभाग ने भी इस बार कुछ नए कदम उठाए हैं... और पढ़ें