Prayagraj News : पुलिस के ऑपरेशन से बिखरी मुस्कान, मम्मी ने डांटा तो चले गए सूरत, जानें कैसे... 

पुलिस के ऑपरेशन से बिखरी मुस्कान, मम्मी ने डांटा तो चले गए सूरत, जानें कैसे... 
UPT | तीन बच्चों को ढूंढकर परिवार के चेहरे पर पुलिस ने लौटाई मुस्कान।

Jun 20, 2024 17:11

जनपद प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कुराकाठ गांव से एक ही परिवार के तीन बच्चों के लापता होने से हड़कंप मच गया था। मामले की सूचना गांव निवासी सूरज यादव ने हंडिया थाने को दी। उसमें उन्होंने...

Jun 20, 2024 17:11

Short Highlights
  • बच्चों की तलाश में हंडिया पुलिस ने 6 टीमें गठित की थी। 
  • गुमशुदा तीनों बच्चों के पोस्टर भी जगह-जगह पर लगवाए गए।
  • पापा की जेब से 600 ​रुपये निकालकर भाइयों के साथ हंडिया रेलवे स्टेशन चला गया। 
Prayagraj News : जनपद प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कुराकाठ गांव से एक ही परिवार के तीन बच्चों के लापता होने से हड़कंप मच गया था। मामले की सूचना गांव निवासी सूरज यादव ने हंडिया थाने को दी। उसमें उन्होंने कहा था कि उनके घर के तीन बच्चे 8 साल का शिवपाल, 13 साल का रणविजय और 13 साल का उनका चचेरा भाई अंकित यादव लापता हैं। काफी खोजबीन के बाद भी उनका कोई पता नहीं चल रहा है। 

ऐसे सक्रिय हुई पुलिस
सूरज यादव की सूचना पर हंडिया पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए ऑपरेशन मुस्कान और ऑपरेशन त्रिनेत्र के माध्यम से बच्चों की तलाश में जुट गई। बच्चों की तलाश के लिए हंडिया पुलिस ने 6 टीमों का गठन किया। टीमें जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से छानबीन करने लगीं। वहीं, गुमशुदा तीनों बच्चों के पोस्टर भी जगह-जगह पर लगवाए गए। बृहस्पतिवार की सुबह थानाध्यक्ष बृज किशोर गौतम के नेतृत्व में तीनों बच्चों को प्रयागराज जंक्शन से सकुशल ढूंढ लिया गया। 

मम्मी ने लगाई थी डांट
पूछताछ में बड़े लड़के रणविजय यादव ने बताया कि क्रिकेट खेलने की वजह से मम्मी ने हम लोगों को डांटा था, जिससे मैं अपने पापा की जेब से 600 रुपये लेकर अपने भाई शिवपाल तथा चचेरे भाई अंकित यादव को साथ लेकर हंडिया रेलवे स्टेशन चला गया। वहां से ट्रेन पकड़कर सूरत (गुजरात) चले गए थे। वहां से वापस आने पर हम लोग प्रयागराज जंक्शन पर पुलिस को मिल गए। हंडिया पुलिस ने तीनों बच्चों को सकुशल बरामद कर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। 

Also Read

डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

5 Jul 2024 06:26 PM

प्रतापगढ़ खेत तालाब योजना : डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

प्रतापगढ जिलाधिकारी संजीव रंजन ने खेत तालाब योजना के तहत मनरेगा योजना द्वारा विकास खण्ड लक्ष्मणुपर के ग्राम अमरौना, नौबस्ता व देवापुर सकली में कराए गए... और पढ़ें