रेप का आरोपी प्रिंसिपल डीके मिश्रा गिरफ्तार : वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने किया था आत्महत्या का प्रयास

वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता ने किया था आत्महत्या का प्रयास
UPT | रेप का आरोपी प्रिंसिपल डीके मिश्रा गिरफ्तार

Jun 09, 2024 14:20

कौशांबी में नाबालिग से रेप करने वाले सरस्वती विद्या मंदिर के प्रिसिंपल डीके मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रिसिंपल ने सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने का लालच देकर गरीब परिवार की 15 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार किया था।

Jun 09, 2024 14:20

Short Highlights
  • रेप का आरोपी प्रिंसिपल गिरफ्तार
  • किशोरी का किया था रेप
  • वीडियो वायरल करने वाला आरोपी भी धराया
Kaushambi News : कौशांबी में नाबालिग से रेप करने वाले सरस्वती विद्या मंदिर के प्रिसिंपल डीके मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रिसिंपल ने सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने का लालच देकर गरीब परिवार की 15 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार किया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था, जिसके बाद किशोरी ने आत्महत्या का प्रयास किया था।

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र में स्थित सरस्वती विद्या मंदिर के प्रिंसिपल डीके मिश्रा ने सरकारी योजनाओं का लालच दिलाने के नाम पर एक किशोरी का रेप किया था। इसका वीडियो राजू नाम के शख्स ने 4 जून को वायरल कर दिया। इसके बाद पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया था।
 
मामले में पुलिस ने क्या कहा?
इस घटना के बार में जानकारी देते हुए सिराथू क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों का गठन किया गया था। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली की आरोपी टेढ़ी मोड़ के पास मौजूद है और कहीं जाने की फिराक में है। सूचना पर पहुंची पहुंची थाना कोखराज और एसओजी की संयुक्त टीम ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है।

वीडियो वायरल करने वाला आरोपी भी धराया
पुलिस ने उक्त घटना की वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी रोही ब्रिज के पास मौजूद है। मौके पर पहुंची टीम को देखकर आरोपी रेलवे लाइन की ओर भागने लगा और अचानक पत्थर से टकराकर गिर गया। इस पर पुलिस ने उसे तुरंत दबोच लिया और आवश्यक कार्यवाही की।

Also Read

प्रयागराज में दिनदहाड़े युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश का मामला

5 Jul 2024 12:34 PM

प्रयागराज Prayagraj News : प्रयागराज में दिनदहाड़े युवक पर जानलेवा हमला, पुरानी रंजिश का मामला

मोहम्मद जलील नाम का एक युवक, जो प्रतापगढ़ जिले के नरसिंगढ़ का निवासी है, किसी काम से प्रयागराज आया था। जैसे ही वह मऊआईमा ओवरब्रिज पर पहुंचा, कुछ हमलावरों ने उसे घेर लिया। और पढ़ें