Prayagraj News : माफिया अतीक के वकील खान सौलत के गुर्गों ने मांगी 15 लाख की रंगदारी, जमीन पर किया कब्जा

माफिया अतीक के वकील खान सौलत के गुर्गों ने मांगी 15 लाख की रंगदारी, जमीन पर किया कब्जा
UPT | अतीक और खान सौलत हनीफ

Jun 28, 2024 20:38

माफिया अतीक की हत्या हुए एक साल से ज्यादा का वक्त हो रहा है। लेकिन उनके नाम पर रंगदारी मांगने और ज़मीन हड़पने वाले उनके गुर्गों में किसी तरह का पुलिस का खौफ नहीं दिखाई पड़ता है।

Jun 28, 2024 20:38

Short Highlights
  • वकील खान सौलत हनीफ के गुर्गों ने मांगी 15 लाख की रंगदारी
  • जमीन मालिक को दी जान से मारने की धमकी

 

Prayagraj News : माफिया अतीक की हत्या हुए एक साल से ज्यादा का वक्त हो रहा है। लेकिन उनके नाम पर रंगदारी मांगने और ज़मीन हड़पने वाले उनके गुर्गों में किसी तरह का पुलिस का खौफ नहीं दिखाई पड़ता है। लोग अब भी अतीक के नाम पर लोगों को धमका रहे हैं।

15 लाख रुपए की डिमांड
अतीक के नाम से जुड़ा ताज़ा मामला आया है। जिसमे अतीक के वकील से जुड़ा है जो उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। इस समय वकील जेल में है। अतीक के वकील खान सौलत हनीफ के गुर्गों ने एक जमीन कब्जा कर उसके मालिक से 15 लाख रुपए की डिमांड की गई है। और समय से पैसा न मिलने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित नईम ने धूमनगंज थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

जमीन पर कब्जा करने के बाद प्लॉटिंग कर डाली
कसारी मसारी के रहने वाले नईम ने धूमनगंज थाने में तहरीर दी है कि मेंहदी हसन,अब्बादी,मोहम्मद हसन, शाहिद आदि लोगों ने उसकी जमीन पर कब्जा करके प्लॉटिंग कर डाली है। जब नईम ने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो उसको जान से मारने की धमकी देने लगे और कहा कि हम अतीक के वकील सौलत हनीफ के आदमी है। हमसे दुश्मनी बहुत महंगी पड़ेगी। जिसके बाद इन लोगों ने मुझसे मारपीट भी की थी।

पुलिस से जांच कराई तो जान से हाथ धो बैठोगे
नईम ने पुलिस को बताया की इन लोगों ने अतीक के नाम पर बहुत जमीन कब्जा कर रखी है। और जब तक अतीक था, उस समय खान सौलत हनीफ के इशारे पर जमीन कब्जा करने का काम करते थे। अब वो मुझसे 15 लाख रुपए की रंगदारी मांग रहें हैं। और बोलते है अगर तुमने इस मामले में पुलिस के साथ मिलकर जांच कराई तो जान से हाथ धो बैठोगे।

Also Read

5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार, देखते रह गए पेट्रोल पंप कर्मचारी

5 Jul 2024 02:55 PM

कौशांबी कार सवार का गजब कारनामा : 5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार, देखते रह गए पेट्रोल पंप कर्मचारी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कार सवार युवक सरेआम डीजल की चोरी कर फरार हो गया... और पढ़ें