Pratapgarh News : केंद्र पर हमला बोले प्रमोद तिवारी, कहा- जम्मू कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं में इजाफा मोदी सरकार की अक्षमता

केंद्र पर हमला बोले प्रमोद तिवारी, कहा- जम्मू कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं में इजाफा मोदी सरकार की अक्षमता
UPT | राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी

Sep 29, 2024 20:07

देश के सर्वाधिक संवेदनशील सीमावर्ती राज्य जम्मू कश्मीर में आतंकवाद की बढ़ती घटनाओं को राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने पीएम...

Sep 29, 2024 20:07

Pratapgarh News : देश के सर्वाधिक संवेदनशील सीमावर्ती राज्य जम्मू कश्मीर में आतंकवाद की बढ़ती घटनाओं को राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने पीएम व गृहमंत्री की अक्षमता करार दिया है। विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि सबसे बड़ी चिन्ता यह है कि अब तक शांत पड़े जम्मू में भी मोदी सरकार की अक्षमता के चलते आतंकवादी घटनाएं वहां भी बढ़ने लगी है।



राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण : प्रमोद तिवारी
उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में प्रधानमंत्री चुनाव को लेकर रोज डींगे हाक रहे हैं। इसके बावजूद बकौल प्रमोद तिवारी जम्मू कश्मीर में सरहद पार से आतंकी घटनाएं थम नहीं पा रही है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के कुलग्राम में तीन तीन सैन्य कर्मियों व एक पुलिसकर्मी का आतंकी हमले में घायल होना राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए अत्यन्त दुर्भाग्यपूर्ण है। राज्यसभा में विपक्ष के उप नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री देश को बताए कि जब वह अन्दर तक घुसकर मार कर रहे हैं तब ये आतंकी घटनाएं केन्द्र के नियंत्रण में क्यों नहीं है। वहीं उन्होंने दुनिया की बाजार में कच्चे तेल के दामों में भारी गिरावट के बावजूद देश में पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में महंगाई को कम न करने को लेकर भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि डीजल व पेट्रोल के दामों में अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में कीमतें कम होने के बावजूद कर का न घटाया जाना मोदी सरकार की महंगाई को लेकर नीति व नियत में खोट है।

वहीं उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी देने की जगह अपने सांसदों व मंत्रियों के जरिए रोज अपमान का कड़वा घूंट पिला रही है। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी का बयान रविवार को यहां मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल के हवाले से निर्गत हुआ है।

Also Read