राजा भैया की पत्नी ने सीएम को दी सलाह : कहा- भरोसे का एनकाउंटर होगा तो सवाल उठना... जानिए और क्या कहा

कहा- भरोसे का एनकाउंटर होगा तो सवाल उठना... जानिए और क्या कहा
UPT | राजा भैया और भानवी कुमारी सिंह

Sep 23, 2024 16:46

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी सिंह ने योगी सरकार को एक सलाह दी है। उन्होंने इस सलाह को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म...

Sep 23, 2024 16:46

Pratapgarh News :  उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी कुमारी सिंह ने योगी सरकार को एक सलाह दी है। उन्होंने इस सलाह को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किया। जिसमें उन्होंने राज्य में एनकाउंटर के मुद्दे पर अपने विचार व्यक्त किए।


‘भरोसे का एनकाउंटर होगा तो सवाल उठना लाजमी’
भानवी सिंह ने अपने पोस्ट में बताया कि यदि अपराधियों के खिलाफ वास्तविक एनकाउंटर होते हैं, तो इस पर कोई सवाल नहीं उठता। लेकिन यदि जनता का भरोसा टूटता है तो यह एक गंभीर मुद्दा बन जाता है। उन्होंने आगे कहा कि "रामराज की पहली शर्त है कि जनता का विश्वास न डिगे।" यह बयान उस समय आया है जब राज्य में कानून-व्यवस्था के मुद्दों पर चर्चा तेज हो गई है।
 
हाल ही में भानवी कुमारी सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की है। उनकी यह पोस्ट ऐसे समय में आई है जब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार एनकाउंटर मामलों को लेकर गंभीर सवालों के घेरे में है। योगी आदित्यनाथ की सरकार पर एनकाउंटर के मामलों को लेकर कई बार आलोचना हुई है। विपक्षी दलों ने इन एनकाउंटरों को 'अविवेकपूर्ण' और 'संवैधानिकता के खिलाफ' बताया है। इसके साथ ही मानवाधिकार संगठनों ने भी इन मामलों को लेकर चिंता जताई है और सरकार पर दवाब बढ़ा है कि वह पारदर्शिता के साथ मामले की जांच कराए।

Also Read

अखाड़ा परिषद बनाएगा सनातन धर्म रक्षा बोर्ड, मंदिरों को सरकार से मुक्त कराएंगे... 

23 Sep 2024 05:30 PM

प्रयागराज Prayagraj News : अखाड़ा परिषद बनाएगा सनातन धर्म रक्षा बोर्ड, मंदिरों को सरकार से मुक्त कराएंगे... 

तिरुपति बालाजी मंदिर में अर्पित होने वाले प्रसादम् में जानवर की चर्बी व मछली का तेल मिलाने का मामला प्रकाश में आने के बाद संत समाज में रोष व्याप्त है। सनातन धर्मावलंबियों की भावनाएं आहत हुईं हैं। महंत रविंद्र पुरी... और पढ़ें