राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने राजनीति में उतरने के संकेत दिए : बोलीं- महिला हितों के लिए मैदान में उतरूंगी

बोलीं- महिला हितों के लिए मैदान में उतरूंगी
UPT | भानवी सिंह।

Jul 18, 2024 22:31

भानवी ने अपना दर्द सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बयां करते हुए अब मैदान में उतरकर लड़ाई लड़ने का भी ऐलान कर दिया है।

Jul 18, 2024 22:31

Pratapgarh News : यूपी के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने राजनीति में आने के संकेत दिए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट कर राजनीति में आने के संकेत दिए हैं। भानवी का यूपी सरकार, यहां के शासन और प्रशासन को लेकर दर्द छलका है। राजा भैया से तलाक को लेकर चल रहे विवाद और देवर अक्षय प्रताप सिंह पर आरोपों के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने से भानवी सिंह बेहद खफा हैं। उन्होंने अपनी सुनवाई कहीं नहीं होने की बातें करते हुए यहां तक कहा कि कोई दारोगा जब किसी की शह पर मुझसे धमकी भरी भाषा में बात कर सकता है तो आम महिलाओं के साथ क्या होता होगा? 

सोशल मीडिया पर शेयर का किया अपना दर्द
भानवी ने अपना दर्द सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बयां करते हुए अब मैदान में उतरकर लड़ाई लड़ने का भी ऐलान कर दिया है। गौरतलब है कि भानवी सिंह का एक तरफ राजा भैया से तलाक और गुजारा भत्ता को लेकर केस चल रहा है तो दूसरी तरफ उन्होंने चचेरे देवर एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उर्फ गोपाल भैया सहित 5 अन्य के खिलाफ दिल्ली के आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्‍ल्‍यू) में केस दर्ज कराया था। आरोप लगाया कि अक्षय प्रताप सिंह ने उनके जाली डिजिटल हस्ताक्षर कर उनकी कंपनी के ज्यादातर शेयर हथिया लिए। इसके साथ ही खुद को और अपने साथियों को कंपनी का डायरेक्टर नियुक्त कर लिया। 

सीएम और गृहमंत्री से लगा चुकी हैं गुहार
भानवी सिंह अक्षय प्रताप सिंह और राजा भैया के खिलाफ पहले सीएम योगी और फिर अमित शाह से भी गुहार लगाई थी। कहीं से कुछ न्याय नहीं मिला तो गुरुवार को एक बार फिर एक्स पर अपनी बातें लिखीं। भानवी ने लिखा कि कभी-कभी सोचती हूं कि जब रियासत, राजघरानों से संबंधित महिलाओं को अपने सम्मान, गरिमा की रक्षा के लिए इतना संघर्ष करना पड़ता है। सरकार से याचना करनी पड़ती है और एक आईओ (विवेचक) भी किसी की शह पर धमकी भरी भाषा में बात कर सकता है तो आम महिलाओं के साथ क्या होता होगा? कहा कि अपनी व्यक्तिगत लड़ाई मैं जरूर लड़ूंगी लेकिन महिला हितों के लिए बड़ी लड़ाई का भी संकल्प लेकर जल्द मैदान में उतरूंगी। उचित समय का इंतज़ार कीजिए।
राजकुमारी भानवी की इस पोस्ट से एक बार फिर बेती राजघराना चर्चा में आ गया है। लोग इस पोस्ट से यह भी अर्थ निकाल रहे हैं कि आने वाले दिनों में भानवी सिंह राजनीतिक में उतर सकती हैं। 

Also Read

सेवानिवृत्ति बकाया मामले में लिया एक्शन, कहा गैरहाजिरी पर जारी करेंगे वारंट

18 Oct 2024 10:22 AM

प्रयागराज हाईकोर्ट ने सहारनपुर सीएमओ को लगाई फटकार : सेवानिवृत्ति बकाया मामले में लिया एक्शन, कहा गैरहाजिरी पर जारी करेंगे वारंट

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सहारनपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) को सेवानिवृत्ति के बकाया भुगतान से जुड़े आदेशों का पालन न करने पर कड़ी फटकार लगाई है। हाईकोर्ट ने इस मामले में सीएमओ... और पढ़ें