advertisements
advertisements

Pratapgarh News : ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ली विधवा के मासूम बेटे की जान, कोर्ट के आदेश की अनदेखी

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने ली विधवा के मासूम बेटे की जान, कोर्ट के आदेश की अनदेखी
UPT | मासूम बच्चे की फाइल फोटो

Apr 03, 2024 15:48

स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के असैनापुर निवासी स्वर्गीय राजमणि मिश्र का ग्यारह वर्षीय बेटा शुभ मिश्र वर्मा नगर स्थित यमुना प्रसाद उच्चतर माध्यमिक स्कूल का कक्षा पांच का छात्र था। बुधवार को शुभ साइकिल से स्कूल जा रहा था,वह जैसे…

Apr 03, 2024 15:48

Pratapgarh News : अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मासूम छात्र को कुचल दिया। मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। ईंट से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए भेज दिया। वहीं बार-बार हो रही घटना के बाद भी प्रशासन नियमों का पालन करवाने में असफल दिखाई दे रहा है।

घटना के वक्त साइकिल से स्कूल जा रहा था बच्चा
स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के असैनापुर निवासी स्वर्गीय राजमणि मिश्र का ग्यारह वर्षीय बेटा शुभ मिश्र वर्मा नगर स्थित यमुना प्रसाद उच्चतर माध्यमिक स्कूल का कक्षा पांच का छात्र था। बुधवार की सुबह शुभ साइकिल से स्कूल जा रहा था, वह जैसे वर्मा नगर चौराहे पर पहुंचने वाला था कि उससे पहले ही ईंट लेकर जा रहा ट्रैक्टर ने साइकिल सवार मासूम छात्र को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया।

लोग पुलिस की मनमानी पर भी चर्चा करते दिखाई दिए
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया। वहीं लोग पुलिस की मनमानी पर भी चर्चा करते दिखाई दिए। हाईकोर्ट की पाबंदी के बाद भी पुलिस गैर कृषि कार्य में संचालित ट्रैक्टरों के साथ ही माल वाहनों पर ढोई जा रही सवारियों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। जिसका परिणाम यह है कि आए दिन मौत पर मौत हो रही है।
 
जिसने सिखाया जीना उसी ने किया बेसहारा
मृतक मासूम शुभ के पिता राजमणि मिश्र की बीमारी के चलते लगभग चार वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। राजमणि की विधवा के जीवन में शुभ का ही सहारा था। शुभ की आस में विधवा ने पति की मौत के बाद आगे की जिंदगी जीना सीखा, लेकिन अब शुभ की मौत के बाद इस दुनिया में उसे सहारा देने वाला कोई नहीं रहा।

Also Read

डीएम के निर्देश पर 5 वर्ष से अधिक तहसील में लम्बित 264 वादों का किया गया निस्तारण

19 Apr 2024 02:02 AM

प्रतापगढ़ Pratapgarh news : डीएम के निर्देश पर 5 वर्ष से अधिक तहसील में लम्बित 264 वादों का किया गया निस्तारण

प्रतापगढ़ जिलाधिकारी संजीव रंजन द्वारा तहसीलदारों एवं नायब तहसीलदारों के न्यायालय में लम्बित 05 वर्ष से अधिक पुराने नामान्तरण... और पढ़ें