प्रतापगढ़ से बड़ी खबर : ग्राम प्रधान की गला रेत कर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

ग्राम प्रधान की गला रेत कर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
UPT | मौके पर जांच करती पुलिस 

Jun 08, 2024 02:04

प्रतापगढ़ में शुक्रवार को एक ग्राम प्रधान की गला रेत कर हत्या कर दी गई। ग्राम प्रधान का रक्त रंजित शव उनकी कार में मिला तो इलाके में खलबली मच गई...

Jun 08, 2024 02:04

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ में शुक्रवार को एक ग्राम प्रधान की गला रेत कर हत्या कर दी गई। ग्राम प्रधान का रक्त रंजित शव उनकी कार में मिला तो इलाके में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं मौत की खबर से प्रधान के परिजन बेहाल हैं।

बाग में मिली कार
जानकारी के अनुसार, महेशगंज थाना क्षेत्र के डिहवा जलालपुर गांव निवासी 40 वर्षीय करुणेश कुमार उर्फ मम्मन पुत्र हरिकेश बहादुर सिंह ग्राम प्रधान थे। उनकी कार शुक्रवार की शाम कुंडा कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर जमेठी मार्ग पर अवसान देवी धाम जाने वाले रास्ते पर एक बाग में खड़ी थी। जिसमें से खून टपक रहा था, यह देख बाग में आम तोड़वा रहे बागवान ने इसकी सूचना ग्रामीणों दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने खून टपकते देखा तो डर गए और सूचना पुलिस को दी।

गले पर धारदार हथियार से किए गए वार
सूचना मिलते ही कुंडा कोतवाल सत्येंद्र सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। कार का शीशा तोड़कर देखा तो पिछली सीट पर ग्राम प्रधान पड़े थे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला। पुलिस उन्हें लेकर सीएचसी कुंडा पहुंची। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उनके गले पर धारदार हथियार के निशान बने हुए थे।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
मौत की खबर मिलते ही मृतक के बिलखते हुए परिजन मौके पर पहुंचे। जानकारी मिलते ही सीओ कुंडा अजीत सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ अजीत सिंह ने बताया कि मौके से एक धारदार हथियार बरामद किया गया है। विभिन्न पहलुओं पर जांच के साथ परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

परिवार में मचा कोहराम
महेशगंज के डिहवा जलालपुर ग्राम प्रधान करुणेश प्रताप सिंह उर्फ मम्मन अपनी पत्नी अनिका सिंह व दो बेटे, एक बेटी के साथ कुंडा के सुभाष नगर मोहल्ले में मकान बनवाकर रहते थे। वह ग्राम प्रधानी करने के लिए सुबह-शाम गांव आते जाते थे। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद से ही उनकी पत्नी अनिका तीन बच्चों के साथ लिपट कर रोती रही। बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह भी वह गांव गए हुए थे, उसके बाद वह किसके साथ निकले, कहां गए, उनकी हत्या कैसे हुई। इस बात की जानकारी न तो उनके करीबियों के पास है और न ही घरवालों को पता है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Also Read

अंतर्जनपदीय गिरोह का भंडाफोड़, फाइनेंस ट्रकों के इंजन और चेसिस नंबर बदलकर धोखाधड़ी का खुलासा, तीन गिरफ्तार

6 Oct 2024 10:10 AM

प्रयागराज Prayagraj News : अंतर्जनपदीय गिरोह का भंडाफोड़, फाइनेंस ट्रकों के इंजन और चेसिस नंबर बदलकर धोखाधड़ी का खुलासा, तीन गिरफ्तार

प्रयागराज के गंगानगर में एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमे एक अंतर्जनपदीय गिरोह के द्वारा फाइनेंस ट्रैकों का चेसिस नंबर और इंजन नंबर पुराने ट्रकों से बदल देते थे।इसकी वजह से ट्रक मालिक को किश्त नही जमा करना पड़ता था। और पढ़ें