प्रयागराज को मिलेगी जाम से मुक्ति : फ्लाईओवर निर्माण के लिए विधायक ने किया स्थलीय निरीक्षण, डीएम भी रहे मौजूद

फ्लाईओवर निर्माण के लिए विधायक ने किया स्थलीय निरीक्षण, डीएम भी रहे मौजूद
UPT | प्रयागराज जिलाधिकारी के साथ विधायक उत्तरी कार्यों का निरीक्षण करते

Oct 09, 2024 18:35

प्रयागराज के जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार माँदड़ और विधायक शहर उत्तरी हर्षवर्धन वाजपेयी ने बुधवार को महाकुंभ के दृष्टिगत सेतु निगम के मुख्य परियोजना प्रबंधक के साथ निरीक्षण किया।

Oct 09, 2024 18:35

Prayagraj News : प्रयागराज के जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार माँदड़ और विधायक शहर उत्तरी हर्षवर्धन वाजपेयी ने बुधवार को महाकुंभ के दृष्टिगत सेतु निगम के मुख्य परियोजना प्रबंधक और परियोजना प्रबंधक अधिकारी के साथ मिलकर शहर में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए प्रमुख चौराहों और मार्गों पर फ्लाईओवर का निर्माण किए जाने हेतु स्थलीय निरीक्षण किया।

फ्लाईओवर निर्माण की परिस्थिति देखी
उन्होंने महाराणा प्रताप चौराहा, मेडिकल चौराहा, सिविल लाइन हनुमान मंदिर चौराहा और कचेहरी मार्ग पर फ्लाईओवर और रामबाग फ्लाईओवर की एक और अतिरिक्त लेन के निर्माण की कार्ययोजना बनाने के लिए कचेहरी चौराहा, म्यौहाल चौराहा, लोकसेवा आयोग चौराहा, पत्रिका चौराहा, बस स्टैंड चौराहा, सिविल लाइन हनुमान मंदिर चौराहा, मेडिकल चौराहा, महात्मा गांधी मार्ग, और स्टैनली रोड का भ्रमण कर फ्लाईओवर के निर्माण हेतु परिस्थितियों का आंकलन किया।

14 से 26 जनवरी तक चलेगा मेला
इस अवसर पर सेतु निगम के मुख्य परियोजना प्रबंधक मनोज अग्रवाल, परियोजना प्रबंधक अनिरूद्ध यादव और अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। आपको बता दें कि महाकुंभ मेला 14 जनवरी से 26 जनवरी 2025 तक चलेगा। इस अवसर पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी।

Also Read