फूलपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी ने किया नामांकन : यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य रहे मौजूद, दीपक पटेल को दी शुकामनाएं

यूपी के डिप्टी सीएम केशव  मौर्य रहे मौजूद, दीपक पटेल को दी शुकामनाएं
UPT | डिप्टी सीएम के साथ नामांकन दाखिल करते दीपक पटेल

Oct 25, 2024 18:05

फूलपुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दीपक पटेल ने शुक्रवार को नामांकन के आखिरी दिन अपना पर्चा दाखिल किया...

Oct 25, 2024 18:05

Short Highlights

 

 

Prayagraj News : फूलपुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दीपक पटेल ने शुक्रवार को नामांकन के आखिरी दिन अपना पर्चा दाखिल किया। दीपक पटेल के नामांकन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री राकेश सचान और मंत्री दयाशंकर सिंह समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। दीपक पटेल के नामांकन के बाद भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन किया।

दीपक ने फूलपुर जनता की भावनाओं का किया सम्मान
नामांकन में उमड़ी भीड़ से उत्साहित बीजेपी प्रत्याशी दीपक पटेल ने कहा है कि यह फूलपुर की जनता का उत्साह है इसका मैं सम्मान करता हूं और यही उत्साह वोट में भी तब्दील होगा। उन्होंने फूलपुर सीट पर भारी मतों के अंतर से जीत का दावा किया है। दीपक पटेल ने कहा है कि भाजपा के मुकाबले कोई भी लड़ाई में नहीं है। उन्होंने कहा है कि इस सीट पर विकास और कानून व्यवस्था बड़ा मुद्दा है। केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने फूलपुर का विकास किया है। फूलपुर की जनता तीसरी बार बीजेपी की हैट्रिक लगाने के लिए तैयार बैठी है।



'जनता सपा और भाजपा कार्यकाल में अंतर समझती है'
दीपक पटेल ने कहा है कि जनता ने समाजवादी पार्टी का भी शासन देखा है। इसलिए लोग भाजपा शासनकाल में बड़ा फर्क महसूस कर रहे हैं। विपक्ष की ओर से बीजेपी पर सत्ता के दुरुपयोग और ध्रुवीकरण के लगाए जा रहे आरोपों पर दीपक पटेल ने पलटवार किया है। ‌उन्होंने कहा है कि बीजेपी ना ही कभी सत्ता का दुरुपयोग करती है और ना ही ध्रुवीकरण में विश्वास करती है। ‌उन्होंने कहा है कि क्योंकि विपक्ष पूरी तरह से हार रहा है। इसलिए विपक्ष की ओर से इस तरह का प्रोपेगेंडा फैलाने की कोशिश की जा रही है।

इंडिया गठबंधन ने लोगों के बीच भ्रम फैलाया
वहीं 2024 के लोकसभा चुनाव में फूलपुर विधानसभा सीट में इंडिया गठबंधन को 18 हजार मतों की मिली बढ़त के सवाल पर कहा है कि वह परिस्थितियों कुछ और थी। लेकिन आज परिस्थितियां पूरी तरह से बदल चुकी है। ‌विपक्षी इंडिया गठबंधन ने लोकसभा चुनाव में जनता में भ्रम फैलाकर गुमराह करने का काम किया था। उन्होंने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में भले ही फूलपुर विधानसभा में बीजेपी 18 हजार मतों से पीछे रह गई थी। लेकिन उपचुनाव में 36 हजार मतों से बीजेपी इस सीट पर जीत दर्ज करेगी।

बसपा प्रत्याशी ने दीपक पटेल को बताया बाहरी
वहीं दूसरी तरफ बसपा प्रत्याशी द्वारा भाजपा प्रत्याशी दीपक पटेल को बाहरी बताए जाने के सवाल पर कहा है कि बसपा के पास कहने को कुछ नहीं है, इसलिए झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि बसपा प्रत्याशी पूर्व में घोषित प्रत्याशी का टिकट कटवा कर आए हैं उनके पास बसपा का कैडर वोट भी नहीं है। दीपक पटेल ने कहा है कि फूलपुर सीट पर वह अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त हैं और इस बार जीत का मार्जिन भी निश्चित तौर पर बढ़ेगा।

Also Read

श्रद्धालुओं और बेसहारों को मिलेगा सहारा, पूरे शहर में बनाए जाएंगे अस्थाई रैन बसेरा

25 Oct 2024 07:38 PM

प्रयागराज प्रयागराज महाकुंभ-2025 : श्रद्धालुओं और बेसहारों को मिलेगा सहारा, पूरे शहर में बनाए जाएंगे अस्थाई रैन बसेरा

श्रद्धालुओं को खुली छत के नीचे न सोना पड़े, इसके लिए पूरे प्रयागराज में रैन बसेरा स्थापित करने की योजना बनाई गई है। इसके लिए टेंडर प्रक्रिया भी चल रही है और मेला क्षेत्र सहित कुल 35 रैन बसेरा बनाए जाएंगे... और पढ़ें