Prayagraj News : प्रयागराज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जेवरात लूटने वाले को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

प्रयागराज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जेवरात लूटने वाले को मुठभेड़ में किया गिरफ्तार
UPT | प्रयागराज।

Jun 15, 2024 02:56

प्रयागराज के झूंसी थाना क्षेत्र में बीते दिनों लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें एक महिला से लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया…

Jun 15, 2024 02:56

Short Highlights
  • पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश ने कुछ दिन पहले महिला से लूट की थी
  • पुलिस ने सूचना आरोपी की घेराबंदी कर मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया
  • आरोपी बदमाश के ऊपर 15 मुकदमों कई थानों में दर्ज है
Prayagraj News : प्रयागराज के झूंसी थाना क्षेत्र में बीते दिनों लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसमें एक बदमाश ने महिला से उसकी सोने की चेन और 35 हजार रुपये लूट लिए थे। जिसके बाद से पुलिस उसकी खोजबीन में लगी हुई थी। आज पुलिस को मुखबिर से बदमाश के लोकेशन की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर उसको एक मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।
 
पुलिस की क्रास फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी
पुलिस ने बताया की आज मुखबिर की सटीक सूचना मिली कि लूट का आरोपी बदमाश त्रिवेणी मंगता जार्ज टाउन के पास रेलवे लाइन के पीछे छुपा हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने जब आरोपी को घेरा तो उसने पुलिस पर फायर करके भागने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस पुलिस भी तैयार थी। पुलिस की क्रास फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वो गिर गया और मौके पर ही गिरफ्तार कर के पुलिस ने उसको अस्पताल भेज दिया है।

उसके अन्य लुटेरे साथियों के बारे में भी पता लगाया जाएगा
पकड़े गए बदमाश के ऊपर कई थानों में कुल 15 मुकदमे दर्ज हैं DCP दीपक भूकर ने बताया की पकड़ा गया बदमाश पेशेवर अपराधी है और कई मुकदमों में वांछित भी था इसके पास से असलहा भी बरामद हुआ है। डीसीपी के मुताबिक इसकी हालत ठीक होने पर इससे पूछ ताछ करके इसके अन्य लुटेरे साथियों के बारे में भी पता लगाया जाएगा।

Also Read

डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

5 Jul 2024 06:26 PM

प्रतापगढ़ खेत तालाब योजना : डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

प्रतापगढ जिलाधिकारी संजीव रंजन ने खेत तालाब योजना के तहत मनरेगा योजना द्वारा विकास खण्ड लक्ष्मणुपर के ग्राम अमरौना, नौबस्ता व देवापुर सकली में कराए गए... और पढ़ें