Prayagraj News : इलाहाबाद विवि के छात्रों ने खेली होली, विधि संकाय के सहायक आचार्य ने छात्रों को धमकाया

इलाहाबाद विवि के छात्रों ने खेली होली, विधि संकाय के सहायक आचार्य ने छात्रों को धमकाया
UPT | होली खेलते छात्र और छात्राएं

Mar 21, 2024 23:12

विधि संकाय के छात्रों द्वारा परिसर में एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली खेली जा रही थी, इसी के बाद कुछ शिक्षकों ने आकर उन्हे बाहर जाने को कहा जिसके बाद छात्र विधि संकाय के गेट के बाहर जाकर गुलाल से होली खेलने लगे।

Mar 21, 2024 23:12

Short Highlights

शिक्षक ने आकर उनका सेमेस्टर पूंछा और धमकी देते हुए कहा भाग जाओ तुम जैसे 10 सालों में बहुत देखे हैं

सहायक आचार्य अभिषेक कुमार ने आकर छात्रों को धमकाना चालू कर दिया।

 

Prayagraj News: इलाहाबाद विश्वविद्यालय द्वारा गत दिन एक अधिसूचना जारी कर होली खेलने पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी। जिसके विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इलाहाबाद विश्वविद्यालय इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा होली खेलने की अनुमति मांगी गई थी। इसी क्रम में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता कुलानुशासक से मिलने पहुंचे थे, जिन्होंने यह स्पष्ट किया कि होली मनाने पर किसी भी प्रकार की रोक नहीं लगाई गई है केवल किसी प्रकार का हुडदंग न हो इसकी बात कही गई थी। उसके बाद सभी संकायों में शांतिपूर्ण तरीके से होली खेली गई।
 
विधि संकाय के छात्रों द्वारा परिसर में एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली खेली जा रही थी, इसी के बाद कुछ शिक्षकों ने आकर उन्हे बाहर जाने को कहा जिसके बाद छात्र विधि संकाय के गेट के बाहर जाकर गुलाल से होली खेलने लगे। उसके बाद विश्वविद्यालय के अंदर से सहायक आचार्य अभिषेक कुमार ने आकर छात्रों को धमकाना चालू कर दिया। अभाविप किसी शिक्षक द्वारा गुंडागर्दी की बात करने का सख्त विरोध करती है। छात्रों का यह आरोप है कि शिक्षक ने आकर उनका सेमेस्टर पूंछा और धमकी देते हुए कहा भाग जाओ तुम जैसे 10 सालों में बहुत देखे हैं।

Also Read

प्रयागराज में अखाड़ों के साथ की बैठक, पेशवाई और शाही स्नान पर हुई चर्चा

6 Oct 2024 12:26 PM

प्रयागराज सीएम योगी ने महाकुंभ की तैयारियों का जायजा लिया : प्रयागराज में अखाड़ों के साथ की बैठक, पेशवाई और शाही स्नान पर हुई चर्चा

यूपी के सीएम योगी ने संगम नोज पर पहुंचकर सबसे पहले मां गंगा की पूजन के साथ उनको चुनरी और नारियल अर्पित कर महाकुंभ के सकुशल आयोजन के लिए प्राथना की। और पढ़ें