Prayagraj News : अतीक के बेटे उमर-अली के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, उमेश पाल हत्याकांड में थे दोनों शामिल

अतीक के बेटे उमर-अली के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, उमेश पाल हत्याकांड में थे दोनों शामिल
UPT | अतीक के बेटे उमर और अली।

Jul 01, 2024 20:34

उमेश पाल हत्याकांड केस में पुलिस ने चौथी पूरक चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट में माफिया अतीक अहमद के बेटों उमर और अली को भी आरोपी बनाया गया है...

Jul 01, 2024 20:34

Short Highlights
  • उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस की यह चौथी चार्जशीट 
  • अतीक के दोनों बेटों को बनाया गया आरोपी
Prayagraj News : प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में आज सोमवार को पुलिस ने अतीक के बेटे उमर और अली अहमद के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। उमर लखनऊ जेल में बंद है, जबकि अली नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। अली का बयान पुलिस ने नैनी सेंट्रल जेल में जाकर दर्ज किया था। अली ने अपने बयान में हत्याकांड की साजिश से जुड़े अहम राज खोले हैं।

उमेश पाल हत्याकांड को दिया अंजाम
उमेश पाल हत्याकांड केस में पुलिस ने चौथी पूरक चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट में माफिया अतीक अहमद के बेटों उमर और अली को भी आरोपी बनाया गया है। जेल में बंद अली और उमर के खिलाफ यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने उमेश पाल के हत्याकांड की योजना बनाई और इसे अंजाम दिया। इसके अलावा, कई आरोपियों के बयान में भी यह जानकारी सामने आई है कि वे जेल में बंद भाईयों से मिले थे और हत्याकांड की पूरी योजना का विवरण दिया था।

हत्याकांड में पुलिस की यह चौथी चार्जशीट
DCP सिटी दीपक भूकर ने बताया कि उमर और अली हत्याकांड की साजिश में शामिल थे। उनके खिलाफ आरोप तय कर दिए गए हैं। इस मामले में प्रयागराज पुलिस की तरफ से दाखिल ये चौथी चार्जशीट है। उमेश पाल हत्याकांड में इससे पहले भी चार्जशीट दाखिल हुई थी। वहीं उमेश पाल हत्याकांड मामले में धूमनगंज पुलिस ने अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर से बयान लेकर जांच आगे बढ़ाई है। उमर का बयान लखनऊ जेल से लिया गया था, जहां वह बंद है। इसके अलावा, उसके छोटे भाई अली जो नैनी जेल में बंद है, उसका भी पुलिस ने बयान लिया है।

प्रयागराज में हुआ था हत्याकांड
24 फरवरी 2023 को प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में दर्दनाक हत्या हुई थी, जिसमें माफिया के शूटरों ने उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर को बम गोलियां बरसा कर मार डाला था। इस मामले में जांच में, माफिया के बेटे उमर अहमद और अली अहमद को हत्याकांड की साजिश के आरोपी बताए गए थे।

Also Read

5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार, देखते रह गए पेट्रोल पंप कर्मचारी

5 Jul 2024 02:55 PM

कौशांबी कार सवार का गजब कारनामा : 5 हजार का डीजल भराकर हुआ फरार, देखते रह गए पेट्रोल पंप कर्मचारी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। कार सवार युवक सरेआम डीजल की चोरी कर फरार हो गया... और पढ़ें