Prayagraj News : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, युवक की गोली मारकर हत्या

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में झड़प, युवक की गोली मारकर हत्या
UPT | मृतक मनीष और उसके परिजन

Jun 14, 2024 17:28

प्रयागराज यमुनानगर के बारा थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर मारपीट हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई। जिसमें मनीष के सिर में गोली लगने से मौके पर उसकी मौत हो गई।

Jun 14, 2024 17:28

Short Highlights
  • राजेश से मनीष का जमीनी विवाद को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। 
  • राजेश के बेटे ने गोली चलाई जो मनीष के सिर में लगी उसकी मौके पर ही मौत हो गई
  • डीसीपी श्रद्धा पांडेय ने मौके पर पहुंच कर जल्द मामले का खुलासा करने का आदेश दिया।

 

Prayagraj News : प्रयागराज यमुनानगर के बारा थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जमीन विवाद को लेकर मारपीट हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में फायरिंग शुरू हो गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही आस पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इसी दौरान फायरिंग में गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जिसका नाम मनीष मिश्रा है। 

गांव वालों के मुताबिक राजेश से मनीष का जमीनी विवाद को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। जिसको लेकर शुक्रवार को राजेश और उसके परिवार के लोगों ने घटना को अंजाम दिया। गांव वालों की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंच घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या हुई थी घटना 
प्रयागराज के बारा थाना क्षेत्र में भेलाव गांव निवासी संतोष कुमार मिश्रा और उनके पुत्र मनीष मिश्रा का जमीनी विवाद काफी दिन से राजेश पाण्डेय से चल रहा था। शुक्रवार सुबह मनीष मिश्रा और उसके पिता अपने खेत पर जोताई करने गए थे। उसी समय राजेश पाण्डेय अपने लड़के और साथियों के साथ वहां पहुंच कर गाली गलौज करने लगा। जिसके बाद संतोष कुमार के मना करने पर उन लोगों ने उन पर हमला कर दिया। जिसमें बीच बचाव करने आए संतोष के पुत्र मनीष मिश्रा पर घेरकर फायर करने लगे। जिसमें मनीष के सिर में गोली लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद हल्ला मचने पर हत्यारोपी मौके से फरार हो गए।

डीसीपी ने लिया मौके का जायजा 
सूचना पर डीसीपी यमुनानगर श्रद्धा नरेन्द्र पाण्डेय ने घटनास्थल पर पहुंच पीड़ित परिवार से मुलाकात की। डीसीपी ने कहा कि घटना में अपराधी को सख्त सजा दी जाएगी। उन्होंने थाना प्रभारी बारा खुलासा करने का आदेश दिया है।

Also Read

डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

5 Jul 2024 06:26 PM

प्रतापगढ़ खेत तालाब योजना : डीएम ने तालाब निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

प्रतापगढ जिलाधिकारी संजीव रंजन ने खेत तालाब योजना के तहत मनरेगा योजना द्वारा विकास खण्ड लक्ष्मणुपर के ग्राम अमरौना, नौबस्ता व देवापुर सकली में कराए गए... और पढ़ें