Saharanpur News : अपहरण के बाद चार साल की मासूम से दुष्कर्म, मरा समझकर खेत में फेंका...

अपहरण के बाद चार साल की मासूम से दुष्कर्म, मरा समझकर खेत में फेंका...
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 14, 2024 11:44

यूपी के सहारनपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान महज चार साल की बच्ची को एक युवक बहला-फुसलाकर उठा ले गया और उसके साथ दरिंदगी...

May 14, 2024 11:44

Saharanpur News : यूपी के सहारनपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान महज चार साल की बच्ची को एक युवक बहला-फुसलाकर उठा ले गया और उसके साथ दरिंदगी की। हैवान ने बच्ची को मृत समझकर एक खेत में फेंक दिया। यह घटना गंगोह थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ी है। 

भंडारे में गई थी मासूम
जानकारी के मुताबिक, गांव के मंदिर में भंडारा हो रहा था। इसी भंडारे में एक चार साल की मासूम बच्ची भी पहुंच गई। आरोप है कि उसी गांव का रहने वाला समीर नामक युवक ने बच्ची को उठाया और उसे खेत में ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में इसे मरी हुई समझकर गन्ने के खेत में फेंककर फरार हो गया। जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं आई तो उसकी तलाश की गई। घंटों बाद बदहाल हालत में मासूम बच्ची खेत से मिली। 

घटना से गुस्से में ग्रामीण
परिजनों और समुदाय के साथियों ने पुलिस को सूचना दी और उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए। पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को हिरासत ले लिया। उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारी कहानी बता दी। अपराध की इस कहानी को सुनकर सभी गांव वाले सन्न रह गए। इस घटना के बाद गांव के लोग गुस्से में हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Also Read

यति नरसिंहानंद पर ठोस कार्रवाई न होने से नाराज लोगों का हंगामा

6 Oct 2024 02:52 PM

सहारनपुर सहारनपुर में पुलिस चौकी पर भीड़ ने किया पथराव : यति नरसिंहानंद पर ठोस कार्रवाई न होने से नाराज लोगों का हंगामा

सहारनपुर में रविवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने यति नरसिंहानंद के बयान के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान शेखपुरा पुलिस चौकी पर हल्का पथराव भी हुआ... और पढ़ें