UP Police Recruitment : एक लाख से अधिक परीक्षार्थी पंजीकृत, 25 केंद्रों पर होगी कांस्टेबल परीक्षा

एक लाख से अधिक परीक्षार्थी पंजीकृत, 25 केंद्रों पर होगी कांस्टेबल परीक्षा
UPT | Symbolic Photo

Aug 20, 2024 13:59

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में 23 अगस्त से होने वाली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर डीएम और एसएसपी ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण करके तैयारियों का जायजा लिया। जनपद में...

Aug 20, 2024 13:59

Saharanpur News : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में 23 अगस्त से होने वाली पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर डीएम और एसएसपी ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण करके तैयारियों का जायजा लिया। जनपद में होने वाली परीक्षा के लिए 1,08,720 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। इस दौरान अधिकारियों ने कंट्रोल रूम और सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था को देखा और परीक्षा केंद्रों पर सभी उचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

दो पालियों में होगी परीक्षा 
सहारनपुर जनपद में पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के लिए 1,08,720 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। यह परीक्षा 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को आयोजित होगी। परीक्षा दो पालियों में कराई जायेगी। प्रथम पाली सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली तीन बजे से शाम पांच बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी मनीष बंसल और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने परीक्षा केन्द्र गुरुनानक गर्ल्स इंटर कॉलेज, महाराज सिंह कॉलेज, एसडी इंटर कॉलेज और राजकीय इंटर कॉलेज कैलाशपुर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने वहां मौजूद अधिकारियों को सभी व्यवस्थाओं को समय से पहले पूर्ण करने के निर्देश दिए। 

सीसीटीवी कैमरे से होगी निगरानी
निरीक्षण करने पहुंची डीएम और एसपी ने निर्देश दिए कि सभी परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों के लिए पेयजल की उचित व्यवस्था होनी चाहिए। इस दौरान उन्होने परीक्षा केंद्रों पर बने कंट्रोल रूम का भी निरीक्षण किया और कक्षाओं में लगे सीसीटीवी कैमरे की स्थिति देखी। इसके अलावा उन्होने कंट्रोल रूम, कक्षाओं और परीक्षा केन्द्र परिसर में साफ सफाई का भी विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए। 

Also Read

ग्रामीणों ने की धुनाई, 7 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज 

17 Sep 2024 05:06 PM

सहारनपुर भाजपा नेता कर रहा था नाबालिग से छेड़छाड़ : ग्रामीणों ने की धुनाई, 7 के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज 

घटना मिरगपुर गांव में हुई, जहां सात व्यक्ति एक वाहन में आए और दो महिलाओं - जिनमें से एक नाबालिग थी और दूसरी विवाहित - को जबरन ले जाने का प्रयास किया... और पढ़ें