मुजफ्फरनगर न्यूज़ : सीओ कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति ने किया आत्मदाह का प्रयास, जानिए क्या है मामला

सीओ कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति ने किया आत्मदाह का प्रयास, जानिए क्या है मामला
UPT | सीएचसी में बैठा पीड़ित

Apr 30, 2024 21:51

एक मामले में नामजद गांव प्रधान को गिरफ्तार ना किए जाने से नाराज पीड़ित ने मंगलवार को सीओ कार्यालय के बाहर...

Apr 30, 2024 21:51

Muzaffarnagar News : एक मामले में नामजद गांव प्रधान को गिरफ्तार ना किए जाने से नाराज पीड़ित ने मंगलवार को सीओ कार्यालय के बाहर अपने उपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। गनीमत रही कि जब तक ग्रामीण आग जलाता, तब मौके पर ही मौजूद पुलिसकर्मियों ने ग्रामीण के हाव भाव देखकर भांप लिया और भागकर उसके हाथ से माचिस छीन ली। पुलिस ने उसको अपने कब्जे में ले लिया। आत्मदाह करने के प्रयास की खबर से तहसील परिसर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने ग्रामीण को समझा बुझाकर शांत किया और उसका मेडिकल कराया। 

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार, बुढाना क्षेत्र के गांव मंदवाडा निवासी फरमूद की पत्नी रेशमा बीते 25 फरवरी को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। जिसके बाद फरमूद ने गांव मंदवाडा के मौजूदा प्रधान फैज मौहम्मद, शहनाज़ ग्राम बेलड़ा थाना बड़गांव, सहारनपुर, नौमान, अय्यूब, और राशिद निवासीगण नूनाबडी जनपद सहारनपुर को नामजद कराया था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी राशिद को पकड़कर जेल भेज दिया था। 

केस वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप 
पीड़ित फरमूद का आरोप है कि राशिद के जेल जाने के बाद से प्रधान‌ पीड़ित पर केस वापस ना लेने पर हत्या की धमकी दे रहा था। इस मामले में प्रधान के खुला घूमने व धमकी देने से क्षुब्ध होकर मंगलवार को फरमूद अपने पांचों बच्चों के साथ सीओ आफिस पहुंचा। इस दौरान उसने अपने उपर मिट्टी का तेल छिड़क लिया। इससे पहले पीडित फरमूद आग लगा पाता, तब तक सीओ फुगाना व सीओ बुढ़ाना आफिस पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दौड़कर फरमूद को पकड़ लिया और उसके हाथ से माचिस छीन ली। जिसके बाद पुलिस ने उसे समझा बुझाकर शांत किया और सीएचसी भिजवाया।

Also Read

सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

2 Jul 2024 09:02 PM

सहारनपुर Saharanpur News : सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

शाकुंभरी देवी मंदिर तक जलस्तर पहुंचने से पुलिस ने श्रद्धालुओं पर भूरादेव पर रोक दिया। इसके चलते अधिकतर श्रद्धालु बिना देवी के दर्शन किए ही वापस लौट गए हैं। और पढ़ें