'थप्पड़ नहीं, सिर्फ बहस हुई है' : कुलविंदर के समर्थन में उतरे भाकियू, बोले- सौ रुपये वाले बयान से थी आहत

कुलविंदर के समर्थन में उतरे भाकियू, बोले- सौ रुपये वाले बयान से थी आहत
UPT | कुलविंदर के समर्थन में उतरे भाकियू

Jun 07, 2024 19:59

कंगना रनौत को चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारे जाने पर भाकियू राकेश टिकैत का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ नहीं मारा, वह एक बहस थी...

Jun 07, 2024 19:59

Muzaffarnagar News : बॉलीवुड की अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ के एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारे जाने पर हंगामा मचा हुआ है। खबरें आ रही हैं कि सीआईएसएफ की गार्ड कुलविंदर कौर ने कंगना को एयरपोर्ट के अंदर ही थप्पड़ मार दिया। बताया जा रहा है गार्ड कंगना द्वारा किसान आंदोलन के खिलाफ बयान देने को लेकर नाराज थी। इस मामले में शुक्रवार को भाकियू राकेश टिकैत का बयान सामने आया है। भाकियू कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर के समर्थन में आ गया है।

कुलविंदर कौर के समर्थन में उतरे राकेश टिकैत
भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत कुलविंदर कौर के समर्थन में उतरे। उन्होंने कहा कि कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ नहीं मारा, वह एक बहस थी। कंगना रनौत ने किसान आदोंलन को लेकर बयान दिया था कि आंदेलन में महिलाएं सौ-सौ रुपये लेकर बैठती हैं। लड़की कंगना रनौत के इस बयान से आहत थी। इस पर सवाल किया और इस पर बहसबाजी हो गई।
पूरा पंजाब कुलविंदर के साथ
राकेश टिकैत ने आगे कहा कि पूरा पंजाब कुलविंदर के साथ है। जो उससे गलती हुई है उस मामले में धारा लगा उतनी ही धारा लगनी चाहिए। सस्पेंड कर नौकरी से हटा देना गलत है। उसकी जांच करनी चाहिए कि ऐसे हादसे क्यूं हो रहे हैं। पंजाब को खालिस्तानी कहना और उसका समर्थक कहना गलत है। नेता भी किसानों और किसान आंदोलन को लेकर बयानबाजी बंद करें। किसानों को खालिस्तानी समर्थक कहना गलत है। किसी भी आंदोलन को जबरदस्ती नहीं दबाया जा सकता।

क्या था मामला
दरअसल कंगना रनौत मंडी से चुनाव जीतने के बाद भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं। उन्हें विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट UK707 लेनी थी। दोपहर करीब 3 बजे जब कंगना एयरपोर्ट के सिक्योरिटी चेक से निकल रही थीं, तभी वहां तैनात सीआईएसएफ की महिला जवान ने की कंगना से बहस हो गई और खबरों के मुताबिक उसने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत को CISF गार्ड ने मारा थप्पड़ : चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना, एक्ट्रेस ने की कार्रवाई की मांग

Also Read

सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

2 Jul 2024 09:02 PM

सहारनपुर Saharanpur News : सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

शाकुंभरी देवी मंदिर तक जलस्तर पहुंचने से पुलिस ने श्रद्धालुओं पर भूरादेव पर रोक दिया। इसके चलते अधिकतर श्रद्धालु बिना देवी के दर्शन किए ही वापस लौट गए हैं। और पढ़ें