Muzaffarnagar News : खतौली पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस की गोली से बदमाश घायल

खतौली पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस की गोली से बदमाश घायल
UPT | पुलिस की गोली से बदमाश घायल

May 17, 2024 12:49

मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को अभिषेक सिंह के निर्देश पर खतौली पुलिस बुढ़ाना रोड अंडरपास पर हाईवे से उतरने वाले रास्ते पर चेकिंग अभियान चल रही थी...

May 17, 2024 12:49

Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देश पर एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत के निकट पर्यवेक्षण तथा पुलिस क्षेत्र अधिकारी खतौली एवं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश रोरिया के नेतृत्व में खतौली पुलिस बुढ़ाना रोड अंडरपास पर हाईवे से उतरने वाले रास्ते पर चेकिंग अभियान चल रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आ रहे दो संदिग्ध पुलिस को दिखाई दिए। चेकिंग के लिए इशारा किए जाने पर दोनों बदमाश अपनी बाइक को मोड कर मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस ने जब पीछा किया तो दोनों बदमाशों ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से गोलियां चलानी शुरू कर दी।

पुलिस और बदमाशों के बीच जंग
पुलिस टीम ने किसी तरह से अपना बचाव करते हुए जवाबी मोर्चा संभाला और बदमाशों का मुकाबला शुरू कर दिया। इस दौरान हुई आमने-सामने की फायरिंग में बदमाशों की बाइक स्लिप हो गई। जंगल में उतरकर भाग रहे एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लग गई, जिसके चलते वह जख्मी होकर जंगल में गिर पड़ा। पुलिस भाग कर जब तक मौके पर पहुंची, उस समय तक घायल हुए बदमाश का साथी वहां से भाग चुका था। पुलिस की गोली लगने से जख्मी हुए बदमाश की पहचान पड़ोसी जनपद मेरठ के मदरसा रोड शाहपुर जदीद के रहने वाले हासिर उर्फ शूटर के रूप में की गई है।

पुलिस द्वारा खंगाली गई  बदमाश की कुंडली
पुलिस द्वारा खंगाली गई बदमाश की कुंडली में पता चला है कि पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ हासिर मोबाइल टावरों से बैटरी चोरी करने वाले गिरोह का सरगना है और इसके खिलाफ जनपद मुजफ्फरनगर के अलावा अन्य जनपदों में तकरीबन डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज है। पुलिस को घायल हुए बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा, चोरी की गई बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने जख्मी हुए बदमाश को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Also Read

सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

2 Jul 2024 09:02 PM

सहारनपुर Saharanpur News : सहारनपुर में शाकुंभरी देवी मंदिर तक पहुंचा जलस्तर, श्रद्धालुओं को रोका

शाकुंभरी देवी मंदिर तक जलस्तर पहुंचने से पुलिस ने श्रद्धालुओं पर भूरादेव पर रोक दिया। इसके चलते अधिकतर श्रद्धालु बिना देवी के दर्शन किए ही वापस लौट गए हैं। और पढ़ें