Saharanpur News : उधार का पैसा मांगने पर दोस्त ने बैंककर्मी को गला काटकर मार डाला, नहर में फेंकी लाश

उधार का पैसा मांगने पर दोस्त ने बैंककर्मी को गला काटकर मार डाला, नहर में फेंकी लाश
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Aug 28, 2024 21:23

सहारनपुर पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। एक दोस्त ने उधार का पैसा मांगने पर बैंक कर्मी की गला काटकर हत्या कर दी थी। बैंक कर्मी से 12 हजार रुपए...

Aug 28, 2024 21:23

Saharanpur News : सहारनपुर पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। एक दोस्त ने उधार का पैसा मांगने पर बैंक कर्मी की गला काटकर हत्या कर दी थी। बैंक कर्मी से 12 हजार रुपए उधार लिए थे। बैंक कर्मी ने युवक को बार-बार फोन कर उधार दिया हुआ पैसा मांगता था, जिससे युवक काफी परेशान हो गया था। आखिकार उसने उसे जान से मारने का प्लान बनाया और पैसे देने के बहाने हमामपुर की नहर के पास बुलाया।



पैसे देने के बहाने नहर के पास बुलाया 
जब बैंककर्मी अंकित पैसा लेने के लिए हमारपुर की नहर के पास पहुंचा तो युवक ने मौका पाकर उसकी गर्दन चाकू से काट दी। घटना को अंजाम देने के बाद उसके शव, बैग और बाइक को नहर में फेंककर वहां से फरार हो गया था। पुलिस हत्याकांड का खुलासा कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में करेगी। युवक को CCTV में बाइक पर बैठा देखा गया था। बता दें कि थाना गंगोह के मोहल्ला मखदूमजहां सराय निवासी अंकित का शव 7 अगस्त 2024 को दादनपुर रजवाहे में मिला था। मृतक के पिता भोपाल सिंह ने बेटे अंकित की हत्या का मुकदमा अज्ञात में दर्ज कराया था। युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला था। स्वाॅट और पुलिस की टीम गठित की गई। जिसकी जांच पुलिस कर रही थी।

पुलिस ने कॉल डिटेल निकलवाई
पुलिस अधीक्षक देहात सागर जैन ने बताया कि पुलिस ने मृतक अंकित की फोन पर आई कॉल डिटेल निकलवाई। जिसमें कई कॉल आई हुई थी। सभी नंबर निकालकर लोगों से बारी-बारी पूछताछ की गई। जिसमें एक कॉल थाना तितरों के गांव बरसी के रहने वाले प्रवेश पुत्र इंद्रपाल की थी। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गया। उसने हत्या करने की बात कबूल की।

38 हजार रुपए का लोन लिया था आरोपी
पूछताछ में हत्या आरोपी प्रवेश ने बताया कि अंकित कुमार HDFC बैंक की गंगोह ब्रांच में समूहों को लोन देने की योजना पर काम करता था। इस कारण अंकित का उसके गांव में आना-जाना रहता था। अंकित से उसकी मित्रता हो गई। आरोपी ने अंकित कुमार से समूह से करीब 38 हजार रुपए का लोन लिया था। इसके अलावा भी अंकित से 12 हजार रुपए उधार लिए थे।

पैसे देने से छुटकारा पाने के लिए की थी हत्या
हत्यारोपी ने बताया कि अंकित अपने 12 हजार रुपए और किस्त मांग रहा था। उसके पास पैसे नहीं थे। जिस कारण वो परेशान हो गया। हत्यारोपी ने अंकित को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके बाद पैसे देने के बहाने अंकित को सुनसान जगह पर नहर की तरफ बुलाया और घटना को अंजाम देकर भाग निकला।

Also Read

राज्यमंत्री कपिल देव ने कोर्ट में किया सरेंडर, इस दिन होगी अगली सुनवाई

13 Sep 2024 06:53 PM

मुजफ्फरनगर आचार संहिता उल्लंघन मामला : राज्यमंत्री कपिल देव ने कोर्ट में किया सरेंडर, इस दिन होगी अगली सुनवाई

पांच घंटे की न्यायिक हिरासत के बाद, अदालत ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। इस मामले में राज्यमंत्री को 25-25 हजार रुपये के निजी मुचलकों पर छोड़ा गया है और अगली सुनवाई 27 सितंबर को तय की गई है... और पढ़ें