Shamli News : चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ी 7 लाख की नगदी, चुनाव के मद्देनजर जांच अभियान तेज

चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ी 7 लाख की नगदी,  चुनाव के मद्देनजर जांच अभियान तेज
UPT | चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ी 7 लाख की नगदी

Apr 09, 2024 12:08

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनपद की सीमाओं पर वाहनों की चेकिंग के लिए स्थैतिक टीमे गठित की गई है। इसी के तहत कोई प्रत्याशी चुनाव में धन, बल का प्रयोग कर वोट न बतौर सके...

Apr 09, 2024 12:08

Shamli News : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनपद की सीमाओं पर वाहनों की चेकिंग के लिए स्थैतिक टीमे गठित की गई है। इसी के तहत कोई प्रत्याशी चुनाव में धन, बल का प्रयोग कर वोट न बतौर सके, इसको लेकर के जिला प्रशासन भी पूरी तरह अलर्ट है। शामली कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे रोड स्थित लांक पुलिस चौकी पर सोमवार देर रात को स्थैतिक निगरानी टीम-1 शामली द्वारा वाहनों की चैकिंग की गई।

500 रुपये की 14 गड्डियों को किया बरामद
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनपद की सीमाओं पर वाहनों की चेकिंग के लिए स्थैतिक टीमे गठित की गई है। सोमवार को लॉक पुलिस चौकी पर तैनात स्थैतिक निगरानी टीम वाहनों की चैकिंग कर रही थी। इस दौरान मारुति फ्रॉक्स गाड़ी में शामली के मौहल्ला काजीवाड़ा निवासी मन्नू अपने तीन साथियों के साथ मेरठ की ओर से आ रहा था, जिनकी तलाशी लेने पर उनके पास 500 रुपये की 14 गड्डियों कुल सात लाख रुपये बरामद हुएं।

नगदी को जब्त कर के किया डबल लाक रूम में जमा
निगरानी टीम में मजिस्ट्रेट अरुण वर्मा अपर सांख्यिकी अधिकारी और उप निरीक्षक सुन्दर सिंह ने जब मन्नू और उनके तीन साथियों से पूछने पर वे कोई साक्ष्य प्रस्तुत नहीं कर सकें। इससे प्रतीत होता है कि कहीं पैसे का चुनाव में तो दुरुपयोग नहीं होना था। जिसके बाद मजिस्ट्रेट द्वारा नगदी जब्त कर के कोषागार के डबल लाक रूम में जमा करा दी गयी।

Also Read

इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

7 Jul 2024 10:53 AM

सहारनपुर सहारनपुर का विकास प्राथमिकता : इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने हाल ही में सहारनपुर के विकास के लिए अपने पहले कदम की घोषणा की है। उन्होंने यह बताया कि वे सरकारी संस्थाओं और स्थानीय जनता के साथ... और पढ़ें