Shamli News : वैन ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, गर्भवती महिला समेत दो की मौत से मातम...

वैन ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, गर्भवती महिला समेत दो की मौत से मातम...
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 02, 2024 15:51

शामली जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक पिकअप वैन ने एक बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में दंपत्ति की मौत हो गई। पति ने मौके पर ही दम...

Apr 02, 2024 15:51

Shamli News : शामली जनपद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक पिकअप वैन ने एक बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में दंपत्ति की मौत हो गई। पति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पत्नी की अस्पताल में मौत हो गई। इस हादसे में उनकी एक बच्ची भी घायल हो गई। बताया गया है कि मृतका महिला आठ माह की गर्भवती थी। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आठ माह की गर्भवती थी मृतक महिला
जानकारी के अनुसार, शामली के चौसाना चौकी क्षेत्र के गांव बल्लामजरा में इमरान अपने परिवार के साथ रहता था। बताया गया है कि इमरान अपनी पत्नी जिंदी और दो वर्षीय बच्ची के साथ शामली अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने के लिए जा रहा था। जब वह ऊन मार्ग पर टोडा चौराहे के पास पहुंचा, तभी विपरित दिशा से आ रही एक पिकअप वैन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसके कारण दंपती सड़क पर जा गिरे। हादसे में 30 वर्षीय इमरान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी 28 वर्षीय पत्नी जिंदी और बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला जिंदी की भी मौत हो गई। हादसे के बाद मौके लोगो की भीड़ एकत्र हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली।

घटना से गुस्साए ग्रामीण 
घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने ऊन मार्ग पर जाम और प्रदर्शन करने की योजना बनाई, लेकिन चौसाना पुलिस ने किसी तरह से समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना के बाद पीड़ित परिवार में मातम छा गया है। पुलिस पिकअप वैन की तलाश कर रही है। 

Also Read

इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

7 Jul 2024 10:53 AM

सहारनपुर सहारनपुर का विकास प्राथमिकता : इमरान मसूद बोले- लोकसभा में गूंजेंगी जिले की समस्याएं, पूरे होंगे वादे

कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान मसूद ने हाल ही में सहारनपुर के विकास के लिए अपने पहले कदम की घोषणा की है। उन्होंने यह बताया कि वे सरकारी संस्थाओं और स्थानीय जनता के साथ... और पढ़ें