Shamli News : शामली में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत

शामली में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौत
UPT | रोडवेज बस की टक्कर से चकनाचूर हुई बुलेट बाइक।

Jun 25, 2024 03:11

बाईपास फ्लाईओवर के नीचे तेज गति से जा रही रोडवेज बस ने विपरीत दिशा से आ रही बुलेट बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बुलेट बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Jun 25, 2024 03:11

Short Highlights
  • शामली के कैराना थाना क्षेत्र में हादसा
  • तीनों के शव पोस्टमार्टम को भेजे
  • तीनों मृतक युवक कैरान के रहने वाले
Shamli News : उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना थाना क्षेत्र में आज दोपहर एक दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की माैत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार कैराना थानाक्षेत्र में एक अनियंत्रित रोडवेज बस के बाइक सवार तीनों युवकों को टक्कर मार दी। जिसके बाद तीनों युवक सड़क पर नीचे गिर गए और हादसे में युवकों की माैत हो गई। हादसे की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा तीनों शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। तीनों ही कैराना के रहने वाले थे।

बुलेट बाइक में जोरदार टक्कर मार दी
आज सोमवार दोपहर करीब एक बजे शामली रोड पर बाईपास फ्लाईओवर के नीचे तेज गति से जा रही रोडवेज बस ने विपरीत दिशा से आ रही बुलेट बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बुलेट बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद रोडवेज चालक बस को लेकर मौके से फरार हो गया। लोगों ने कुछ दूर तक रोडवेज बस का पीछा किया लेकिन वो हाथ नहीं आया। 

मृतक के चाचा ने अस्पताल पहुंचकर बताया
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद एक मृतक के चाचा ने अस्पताल पहुंचकर बताया कि मरने वाला उसका भतीजा सारिक है। मृतक के चाचा ने बताया कि सारिक अविवाहित था और दो भाइयों में बड़ा था।

पिता की करीब पांच साल पहले मौत हो गई
सारिक के पिता की करीब पांच साल पहले मौत हो गई थी। इसके अलावा मरने वालों में एक का नाम आसिफ निवासी मोहल्ला इकरामपुरा और दूसरे का नाम आसिफ निवासी मोहल्ला इकरामपुरा बताया गया। सूचना पर सीओ अमरदीप मौर्य सरकारी अस्पताल पहुंचे तथा जानकारी ली। हादसे के बाद कैराना कस्बे में शोक का माहौल है। 

Also Read

सांसद चंद्रशेखर पर हुए हमले के मामले तीसरे गवाह के बयान दर्ज

28 Jun 2024 10:17 PM

सहारनपुर सहारनपुर न्यूज : सांसद चंद्रशेखर पर हुए हमले के मामले तीसरे गवाह के बयान दर्ज

नगीना लोकसभा सीट से सांसद और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर पर पिछले साल हुए हमले के मामले में तीसरे गवाह के भी बयान दर्ज किए गए हैं... और पढ़ें