Varanasi News : वाराणसी में नशे में कर दी पकौड़ा विक्रेता की हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम

वाराणसी में नशे में कर दी पकौड़ा विक्रेता की हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम
UPT | कैलाश प्रजापति

Jun 28, 2024 02:33

लोहता थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह हत्या कर शव नाले में फेंका मिला। मृतक पकौड़ा बेचने का कार्य करता था। मृतक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को …

Jun 28, 2024 02:33

Varanasi News : लोहता थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह हत्या कर शव नाले में फेंका मिला। मृतक पकौड़ा बेचने का कार्य करता था। मृतक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, आक्रोशित परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। जिन्हें पुलिस द्वारा समझाने बुझाने का कार्य किया जा रहा है। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज में सामने आया की तीन लोग उसे पीट रहे हैं।

परिजनों द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिया
लोहता थाना क्षेत्र के गोपालपुर के पकौड़ा विक्रेता कैलाश प्रजापति (50) का शव कोरौता बाजार में एक निर्माणाधीन नाले में मिला। गुरुवार की सुबह हत्या कर शव फेंके जाने की सूचना पर सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों द्वारा हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वाराणसी- भदोही मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।

अपने तीन दास्तों के साथ रात में शराब पी और उन्होंने ही हत्या कर दी
गोपालपुर निवासी कैलाश प्रजापति कोरौता बाजार में ठेले पर पकौड़ा बनाकर बेचता था। बीती रात दो बजे दुकान बंद करके तीन लोगों के साथ शराब पीने के बाद घर आ रहा था। रास्ते में उसके साथ चल रहे लोगों से किसी बात पर विवाद हो गया। आरोप है कि उन लोगों ने पीटकर उसकी हत्या कर शव को नाले मे फेंक दिया। रात में जब घर नहीं आया तो परिवार के लोग तलाश करने लगे। इसी दौरान नाले में उसका शव पड़ा मिला। पुलिस ने आसपास लगे कैमरों को खंगाला शुरू किया तो जिसमें तीन लोग कैलाश को मार रहे हैं। मृतक कैलाश के तीन लड़के और दो लड़कियां हैं। घटना के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई।

लोहता थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी के आधार पर अभियुक्तों को तलाश की जा रही है। अभियुक्तों को पकड़ने के लिए थाना स्तर पर टीम को गठन कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

3 Jul 2024 12:08 PM

जौनपुर Jaunpur News : आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

जलालपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नारायण सर्वोदय बालिका विद्यालय के हॉस्टल में कक्षा नौ में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम... और पढ़ें