वाराणसी पुलिस का खुलासा : नाबालिग से दुष्कर्म कर हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार, टंकी में छिपाया था शव 

नाबालिग से दुष्कर्म कर हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार, टंकी में छिपाया था शव 
UPT | जानकारी देते डीसीपी चंद्रकांत मीणा

Jun 29, 2024 18:12

वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर स्थित काशीराज अपार्टमेंट में नाबालिक बालिका के साथ दुष्कर्म एवं हत्या कर शव को छत पर लगी पानी की टंकी में छुपाने का प्रयास करने के...

Jun 29, 2024 18:12

Varanasi News : वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर स्थित काशीराज अपार्टमेंट में नाबालिक बालिका के साथ दुष्कर्म एवं हत्या कर शव को छत पर लगी पानी की टंकी में छुपाने का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने वांछित आरोपी आशीष उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया है।

26 तारीख को लापता हुई थी किशोरी
डीसीपी चंद्रकांत मीणा ने बताया कि वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के राजाबाजार निवासी अनीता ने 27 जून को कैंट थाना में तहरीर देते हुए बताया था कि उनकी 13 वर्षीय पुत्री 26 तारीख की रात को घर से बाहर गई थी। जो लापता हो गई। जिसे ढूंढने का प्रयास किया गया, कहीं उसका पता नही चला था। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद पुलिस टीम जांच में जुट गई। मामले के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था।

पानी की टंकी से बरामद हुआ था शव
पुलिस ने काशीराज अपार्टमेंट की पानी की टंकी से शुक्रवार को बालिका का शव बरामद होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य की मदद से घटना के आरोपी आशीष उर्फ गोलू को पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय चिकित्सालय के पास से गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी लड़की की जान पहचान का था। जिससे लड़की उसके बहकावे में आ गई थी। पुलिस ने बताया कि पूरे मामले में 302 एवं पास्को एक्ट की बढ़ोत्तरी करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जबरन किया आरोपी ने दुष्कर्म
घटना के विषय में डीसीपी चंद्रकांत मीणा ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मृतका मेरे मोहल्ले में ही रहती थी, जिससे मेरी अक्सर बातचीत हुआ करती थी। 26 जून की शाम को भी मेरी उससे बात हो रही थी। तभी वह उसे बहला-फुसला कर अपने साथ चलने को कहा तो वह घर पे बताने चली गई। कुछ देर बाद बाहर आयी और ए-ब्लाक की ओर चली गई। जिसकी छत पर उसने लड़की को मिलने को कहा था। पीछे-पीछे आरोपी भी गया छत पर पहुंच गया। इसके बाद आरोपी ने लड़की के साथ जोर जबरदस्ती शुरु की और उसके विरोध करने के बावजूद उसके साथ गलत काम किया। जिसके बाद लड़की बेहोश हो गई। उसकी सांसें नहीं चल रही थी। जिससे कारण आरोपी काफी डर गया और सामने रखें पानी की टंकी में उसकी लाश को छुपाने के नियत से डालकर फरार हो गया था। 

Also Read

आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

3 Jul 2024 12:08 PM

जौनपुर Jaunpur News : आवासीय विद्यालय की छात्रा ने की आत्महत्या, जानें क्यों उठाया खौफनाक कदम...

जलालपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नारायण सर्वोदय बालिका विद्यालय के हॉस्टल में कक्षा नौ में पढ़ने वाली 13 वर्षीय छात्रा ने पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम... और पढ़ें