अजय राय ने पीएम मोदी को लेकर दिया बयान : कहा- 'मोदी जी के भी हेलीकॉप्टर और गाड़ी की तलाशी होनी चाहिए'

कहा- 'मोदी जी के भी हेलीकॉप्टर और गाड़ी की तलाशी होनी चाहिए'
UPT | अजय राय, नरेंद्र मोदी

May 23, 2024 21:32

सोशल मीडिया साइट 'X' पर एक वीडियो पोस्ट करके अजय राय ने कहा कि अगर मेरी गाड़ी की तलाशी हो रही है तो मोदी जी के गाड़ी, हेलिकॉप्टर और हवाई जहाज की भी तलाशी होनी चाहिए। मैं तलाशी से नहीं डरता...

May 23, 2024 21:32

Short Highlights
  • वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं।
  • कांग्रेस के टिकट पर एक बार फिर से अजय राय मैदान में हैं।
Varanasi News : लोकसभा चुनाव को लेकर नेताओं का एक-दूसरे पर वार-पलटवार करना जारी है। लोकसभा चुनाव का 5 चरणों का चुनाव समाप्त हो गया है। 25 मई को छठा चरण और 1 जून को सातवें चरण का मतदान होना है। वाराणसी लोकसभा सीट पर सातवें चरण में मतदान होना है। इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय ने भाजपा उम्मीदवार और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयान दिया  है। अजय राय ने कहा है कि मोदी जी के भी हेलीकॉप्टर और गाड़ी की तलाशी होनी चाहिए।

सोशल मीडिया साइट 'X' पर एक वीडियो पोस्ट करके अजय राय ने कहा कि अगर मेरी गाड़ी की तलाशी हो रही है तो मोदी जी के गाड़ी, हेलिकॉप्टर और हवाई जहाज की भी तलाशी होनी चाहिए। मैं तलाशी से नहीं डरता, मेरी गाड़ी ही नहीं मेरे घर की भी तलाशी ले लो। आगे उन्होंने कहा कि लेकिन, मेरी मांग है कि मोदी जी की भी तलाशी होनी चाहिये। क्योंकि, फिलहाल वो वाराणसी लोकसभा में प्रत्याशी हैं। प्रधानमंत्री नहीं। दरअसल, बुधवार की रात उनके काफिले में शामिल गाड़ियों को रोककर तलाशी ली गई थी। जिसका वीडियो बनाकर उन्होंने पोस्ट भी किया था।  इसलिए अजय राय ने पीएम मोदी की गाड़ी और हेलीकॉप्टर की तालाशी लेने की बात कही।
 
बुधवार को हुई थी गाड़ियों की तालाशी
बीते दिन बुधवार की रात में चुनाव प्रचार से लौट रहे कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय की गाड़ी को वाराणसी के गोपालपुर कोरौता बाजार में रोका गया था। जिसके बाद गाड़ियों की तलाशी ली गई थी। पुलिस और मजिस्ट्रेट ने अजय राय और उनके काफिले में साथ चल रही गाड़ियों को रोक कर तलाशी ली थी। लेकिन गाड़ियों से किसी भी प्रकार का आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। जिसे लेकर पुलिस और अजय राय के बीच कहासुनी भी हो गई थी। इसका वीडियो भी अजय राय ने सोशल मीडिया साइट 'X' पर डाला था। साथ ही उन्होंने लिखा था कि अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में चुनाव प्रचार में भ्रमण के दौरान करौता में मेरी गाड़ीयों को रोक कर चेकिंग की गई। चुनाव आयोग के किसी अधिकारी बंधु ने बारी-बारी से मेरी सभी गाड़ियों की तलाशी ली। मगर, उनके हाथ कुछ नहीं लगा। यह वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है।
 
वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। साथ ही कांग्रेस के टिकट पर एक बार फिर से अजय राय मैदान में हैं। तो वहीं बहुजन समाज पार्टी ने अतहर जमाल लाड़ी को टिकट दिया है। पिछले चुनाव में नरेंद्र मोदी ने अजय राय को साढ़े चार लाख से ज्यादा मतों से चुनाव में हराया था।

Also Read

जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

5 Oct 2024 10:19 PM

जौनपुर Jaunpur News : जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, पड़ोस के तीन युवकों पर मारपीट व गोली मारने का आरोप

बक्सा थाना क्षेत्र के पुराहेमू गांव में ज़मीनी विवाद को लेकर एक युवक पर हमला कर उसके पैर में गोली मारी गई। गांव के तीन युवकों पर मारपीट .... और पढ़ें